पाकिस्तानी फैन का कोरोना टेस्ट आया पॉजीटिव, सिद्धार्थ शुक्ला ने तुरंत दिया जवाब

सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर भले ही ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं। हालांकि, वह अपने फैंस से कई बार बात जरूर करते हैं। अब सिद्धार्थ शुक्ला ने कोरोना से संक्रमित एक पाकिस्तानी फैन के लिए दुआ मांगी है।

Sidharth Shukla
Sidharth Shukla 
मुख्य बातें
  • सिद्धार्थ शुक्ला के एक पाकिस्तानी फैन का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजीटिव आया है।
  • सिद्धार्थ ने इस फैन की सलामती की दुआ मांगी है। 
  • सिद्धार्थ शुक्ला ने तुरंत अपने ट्वीट का जवाब दिया।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की भारत के अलावा पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी काफी  फैन फोलोविंग है। सिद्धार्थ शुक्ला के एक पाकिस्तानी फैन का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजीटिव आया है। सिद्धार्थ ने इस फैन की सलामती की दुआ मांगी है। 

सिद्धार्थ शुक्ला के एक फैन ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'मेरा COVID-19 के लिए टेस्ट पॉजिटिव आया है। कृपया मुझे अपनी दुआओं में याद रखें। अगर मैं ठीक नहीं हो पाया, तो सिद्धार्थ को बता देना कि मैंने उनके लिए ही ट्विटर ज्वाइन किया है और मैं हमेशा उनसे प्यार करूंगा। 

सिद्धार्थ शुक्ला ने तुरंत इस ट्वीट का जवाब दिया। सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा- 'हनिया मुझे तुम्हारे बारे में सुनकर बहुत दुख हो रहा है। डॉक्टर तुम्हारा अच्छे से ख्याल रखेंगे और तुम ठीक हो जाओगे। आप लोगों से दूरी बनाए रखना। मैंने पहले ही आपके जल्द ही ठीक होने के लिए प्रार्थना कर ली है। आप सभी मजबूत रहें।' 

पाकिस्तान में अभी तक इतने केस 
पाकिस्तान में अभी तक कोरोना मरीजों की संख्या अभी तक 2899 केस आ चुके हैं। इनमें से अभी तक 45 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, 170 लोग इस बीमारी से रिकवर कर गए हैं। पूरी दुनिया में अभी तक 12 लाख 26 हजार केस कनफर्म हो चुके हैं।

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने इस शनिवार को अपने देश की आवाम को इस खतरे को लेकर चेताया है। इमरान खान ने लाहौर में इस महामारी से निपटने के लिए किए गए कामों की समीक्षा की है। उन्होंने कहा- 'कोई इस खुशफहमी में ना रहे कि वह इस संक्रमण से सुरक्षित है।'  

सिद्धार्थ शुक्ला के गाने को मिले चार करोड़ व्यूज 
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का गाना भूल दूंगा पिछले काफ वक्त से यूट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को अभी तक साढ़े चार करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।  गाने में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज एक दूसरे से प्यार करते हैं। 

कुछ वक्त बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच में दूरियां आ जाती हैं। सिद्धार्थ शहनाज के साथ बिताए पलों को याद कर रोते हैं। इस गाने को सिंगर दरशन रावल ने गाया है। आपको बता दें कि बिग बॉस 13 में सिडनाज की जोड़ी को काफी प्यार मिला था।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर