Bigg Boss 14: ज्योतिष ने की भविष्यवाणी- भंग हुआ विवाह का योग, 8 साल तक नहीं होगी सलमान खान की शादी

Bigg Boss 14 Salman Khan: बिग बॉस सीजन 14 के ग्रैंड प्रीमियर में सलमान खान की शादी को लेकर ज्योतिष ने भविष्यवाणी की है। ज्योतिष ने कहा है कि उनके विवाह का योग खत्म हो गया है।

Salman Khan
Salman Khan 
मुख्य बातें
  • ग्रैंड प्रीमियर के साथ बिग बॉस सीजन 14 का आगाज हो गया है।
  • बिग बॉस 14 के ग्रैंड प्रीमियर ने सलमान खान की शादी पर भी भविष्यवाणी की है।
  • ज्योतिष ने कहा है कि सलमान खान का विवाह योग खत्म हो गया है।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 के ग्रैंड प्रीमियर का आगाज हो गया है। इजाज खान और निक्की तंबोली इस सीजन के पहले दो कंटेस्टेंट हैं। ग्रैंड प्रीमियर में फेस रीडर और ज्योतिष जनार्दन बाबा कंटेस्टेंट्स का चेहरा देखकर उनका भविष्य बता रहे हैं। कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ ज्योतिष जनार्दन ने सलमान खान की शादी पर भी भविष्यवाणी की है। 

सलमान खान ने ज्योतिष जनार्दन दुर्भे से कहा कि आपने छह साल पहले भविष्यवाणी की थी मेरी अगले साल शादी हो जाएगी। वह साल अभी तक नहीं आया। इस पर ज्योतिष ने कहा- 'विवाह का योग था, भंग हो गया।'

ज्योतिष जनार्दन दुर्भे ने कहा कि आपकी 8 साल तक शादी नहीं होगी। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि अगले साल उनके लिए काफी अच्छा होने वाला है। ज्योतिष ये सुनकर डांस करने लगे। सलमान खान के अलावा ज्योतिष ने निक्की तंबोली और इजाज खान से कहा कि वह गेम में काफी आगे जाएंगे। 

हिना, गौहर और सिद्धार्थ शुक्ला करेंगे कंट्रोल
सीजन 14 में कंटेस्टेंट की किस्मत सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला, सीजन 11 की रनर अप हिना खान और सीजन सात की विनर गौहर खान के हाथ में होगी। ये तीनों ही दो हफ्ते तक घर में रहेंगे। ये कंटेस्टेंट का टेस्ट लेंगे और उन्हें कंफर्म करेंगे। 

सिद्धार्थ शुक्ला घर के अंदर बेडरूम को कंट्रोल करेंगे। हिना खान का घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के सामान पर कब्जा होगा। वहीं, सीजन सात की विनर गौहर खान घर के किचन को कंट्रोल करने वाली हैं। 

ये हैं कंटेस्टेंट्स
खबर लिखे जाने तक बिग बॉस सीजन 14 के चार कंटेस्टेंट्स का खुलासा हो गया है। पहले कंटेस्टेंट हैं टीवी एक्टर इजाज खान। वहीं, दूसरी कंटेस्टेंट हैं साउथ की एक्ट्रेस निक्की तंबोली। तीसरे और चौथे कंटेस्टेंट हैं अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक। 

बिग बॉस सीजन 14 में इस बार कोरोना को ध्यान में रखते हुए खास इंतजाम किया गया है। बिग बॉस के सेट को सैनेटाइज किया गया है। इसके अलावा इस बार शो में लाइव ऑडियंस भी नहीं होगी। वहीं, कंटेस्टेंट 14 दिन के लिए होटल में क्वारंटाइन हुए हैं।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर