Bigg Boss 14: राहुल महाजन की रशियन वाइफ नतालया ने अपनाया हिंदू धर्म, पति से रोज पढ़ती हैं भगवत गीता

Bigg Boss 14 Challenger Rahul Mahajan: बिग बॉस 14 के चैलेंजर राहुल महाजन ने अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलासा किया है। राहुल महाजन ने बताया कि उनकी वाइफ नतालया ने हिंदू धर्म अपना लिया है।

Rahul Mahajan, Natalia
Rahul Mahajan, Natalia 
मुख्य बातें
  • राहुल महाजन बिग बॉस में बतौर चैलेंजर एंट्री ले रहे हैं।
  • घर में जाने से पहले राहुल ने बताया कि उनकी वाइफ ने हिंदू धर्म अपना लिया है।
  • राहुल के मुताबिक वह रोजाना अपनी वाइफ को गीता पढ़ाते हैं।

मुंबई.  बिग बॉस के दूसरे सीजन के कंटेस्टेंट राहुल महाजन एक बार फिर घर में एंट्री लेने वाले हैं। राहुल सीजन 14 में बतौर चैलेंजर शामिल हो रहे हैं। घर में जाने से पहले राहुल महाजन ने बताया कि उनकी रशियन वाइफ ने धर्म परिवर्तन कर लिया है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में राहुल ने कहा, 'मेरी वाइफ रशियन हैं, शादी के बाद उसने हिंदू धर्म अपना लिया है। मैंने हमेशा से ही भगवान शिव और पावर्ती माता को मानता हूं।'

राहुल महाजन आगे कहते हैं, 'मैं हमेशा से ही अपनी वाइफ से कहता हूं कि पति और पत्नी का रिश्ता भगवान शिव और पार्वती जैसा होना चाहिए। हम उन्हें अपने रिश्ते की प्रेरणा मानते हैं।'

वाइफ को पढ़ाते हैं गीता 
राहुल महाजन ने इंटरव्यू में आगे कहा कि वह अपनी वाइफ नतालया को हर रोज गीता पढ़ाते हैं। राहुल महाजन के मुताबिक, 'हम दोनों एक साथ कई धार्मिक किताबें भी पढ़ते हैं।' 

राहुल महाजन आगे कहते हैं कि अच्छा लाइफ पार्टनर और अच्छी फैमिली के लिए अच्छी किस्मत बेहद जरूरी है। नतालया से शादी करने से पहले राहुल की दो शादियां असफल रही थी।

साल 2018 में की थी शादी
राहुल गांगुली ने सबसे पहले श्वेता से साल 2006 में शादी की थी। साल 2008 में दोनों का तलाक हो गया था। इसके बाद उन्होंने साल 2010 में डिंपी गांगुली से शादी की थी। साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। राहुल महाजन पर दोनों वाइफ ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। 

राहुल महाजन ने साल 2018 में नतालया से शादी रचाई थी। राहुल ने शराब और सिगरेट छोड़ दी है। आपको बता दें कि राहुल महाजन के अलावा राखी सावंत, अर्शी खान, राहुल महाजन, मनु पंजाबी, कश्मीरा शाह और अर्शी खान घर में एंट्री ले रहे हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर