Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला की करीबी दोस्त हैं जैसमीन भसीन, इस एक्टर के साथ जुड़ चुका है नाम

Bigg Boss 14 Contestant Jasmin Bhasin: बिग बॉस सीजन 14 में जैसमीन भसीन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैसमीन भसीन टीवी के अलावा साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जानिए जैसमीन के बारे में खास बातें...

Jasmin Bhasin
Jasmin Bhasin 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट्स में सबसे चर्चित नाम जैसमीन भसीन का है।
  • जैसमीन टीवी सीरियल के अलावा साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं।
  • जैसमीन सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की खास दोस्त हैं।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 का आगाज आज शाम नौ बजे हो जाएगा। वहीं, शो के प्रोमो ने कई कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा कर दिया है। वहीं, एक पॉपुलर नाम का खुलासा सलमान खान रात नौ बजे करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक नागिन सीरियल की एक्ट्रेस जैसमीन भसीन शो में हिस्सा लेने जा रही हैं। 

जैसमीन भसीन पॉपुलर टीवी सीरियल नागिन के चौथे सीजन में काम कर चुकी हैं। टीवी सीरियल में काम करने से पहले वह साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। जैसमीन ने साल 2011 में वानम नाम की तमिल मूवी से डेब्यू किया था। 

जैसमीन एक्ट्रेस नहीं एयर होस्टस बनना चाहती थीं। जैसमीन ने हॉस्पिटैलिटी में ग्रैजुएशन किया है। जैसमीन ने एक इंटरव्यू में कहा- 'मुझे एक एड फिल्म के बाद साउथ की फिल्मों से कई ऑफर आए थे। मुझे लगा कि ये किस्मत को यही मंजूर है। मेरे पेरेंट्स काफी सपोर्टिव हैं।'

सिद्धार्थ शुक्ला की हैं खास दोस्त
जैसमीन भसीन बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की बेहद खास दोस्त हैं। दोनों ने टीवी सीरियल दिल से दिल तक में काम किया है। इस सीरियल में उन्होंने  टेनी नाम से सरोगेट मदर का किरदार निभाया था।

जैसमीन बिग बॉस के सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने घर के अंदर भी आईं थीं। वहीं, टीवी सीरियल नागिन 4 में उन्होंने नयनतारा का किरदार निभाया था। बाद में उन्हें रश्मि देसाई ने रिप्लेस किया था।   

इस एक्टर से जुड़ा था नाम
जैसमीन और टीवी एक्टर अली गोनी के अफेयर की भी रिपोर्ट्स आई थी। हालांकि, अली गोनी और जैसमीन भसीन ने इसे अफवाह बताया था। दोनों  ने कहा था कि वह केवल अच्छे दोस्त हैं, इससे ज्यादा कुछ भी नहीं है। 
 


जैसमीन भसीन बिग बॉस से पहले रिएलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी में एक नहीं दो बार नजर आ चुकीं हैं। इसके अलावा वह कॉमेडी गेम शो खतरा, खतरा, खतरा में भी काम कर चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर