Bigg Boss 14 Dec 21: मनु पंजाबी अचानक हुए बिग बॉस से बाहर, विकास गुप्ता की होगी फिर एंट्री, ये 3 हैं नॉमिनेट

Bigg Boss 14 Nomination Week: बिग बॉस-14 में इस हफ्ते एजाज खान, अभिनव शुक्ला, राहुल महाजन और मनु पंजाबी को मिलाकर चार कंटेस्टेंटट बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं।

Bigg Boss 14 December 21 Nomination Week And Manu Punjabi sudden exit From show
बिग बॉस 14। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-14 से मनु पंजाबी को बाहर भेज दिया गया है।
  • मनु की तबीयत ठीक नहीं है इसके लिए उनको कुछ टेस्ट कराने हैं।
  • इसीलिए तय किया कि मनु को कुछ टाइम से लिए बाहर भेजा जाना सही रहेगा।

बिग बॉस 14 के घर में अब एक और बड़ा धमाका होने वाला है। जल्द मास्टरमाइंड विकास गुप्ता की घर वापसी हो रही है। जैसा कि सबको याद है विकास गुप्ता ने अर्शी खान को स्विमिंग पूल में धक्का दे दिया है। इसके बाद बिग बॉस ने कड़ा एक्शन लेते हुए विकास को तुरंत उसी वक्त शो से बाहर कर दिया था। बिग बॉस के घर में विकास और अर्शी खान के झगड़े ने सभी हदें पार कर दी थीं। दोनों एक-दूसरे के माता-पिता पर चले गए थे। बाद में आपा खोकर विकास ने अर्शी खान धक्का दे दिया था, इसी के बाद उनको घर छोड़कर जाना पड़ा था। अब बिग बॉस में विकास गुप्ता की फिर से वापसी हो रही है। जिसकी एक झलक दिखाई जा चुकी है।  

Bigg Boss 14 Dec 21 Highlights

  1. बिग बॉस में रुबीना दिलाइक ने नया कैप्टन बनते ही घर की ड्यूटी बांटीं। घरवालों ने साथ मिलकर तय किया कि कौन कौनसी ड्यूटी करेगा। इसपर एजाज खान कई सवाल किए। हालांकि बाद में सब आपसी सहमति से तय हो गया।  
  2. निक्की तंबोली ने बिग बॉस-14 में राहुल वैद्य से गिले सिकवे दूर किए। निक्की ने उनसे सवाल पूछा कि आखिर वो क्यों बात नहीं कर रहे हैं? राहुल ने बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने मना किया है। साथ ही राहुल ने कहा कि जो भी निक्की तुमने पहले कहा है वो सब मुझे भुलाने में वक्त लगेगा। 
  3. राखी सावंत बिग बॉस में मनु पंजाबी के लिए भगवान से प्रार्थना करती नजर आीं। मनु पंजाबी की तबीयत ठीक नहीं है उनके पेट में काफी दर्द हो रहा था इसपर राखी ने भगवान से उनके लिए प्रार्थना की। 
  4. बिग बॉस के घर में आज इस हफ्ते का नया नॉमिनेशन टास्क हुआ। इसमें घर के कैप्टन की दावेदावी जीतने की वजह से अली गोनी सुरक्षित रहे। बाकी लोगों ने टास्क में हिस्सा लिया। 
  5. रुबीना दिलाइक को टास्क में एक विशेषाधिकार मिला। वो जिसका भी नाम लेंगी वो सीधा-सीधा नॉमिनेट हो जाएंगा। रुबीना ने इस दौरान एजाज खान का नाम लिया। 
  6. राहुल वैद्य ने अपनी तरफ से अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक को नॉमिनेट किया। जैसमीन भसीन ने राहुल महाजन और मनु पंजाबी को नॉमिनेट किया। 
  7. अभिनव शुक्ला ने अर्शी खान-राहुल वैद्य को, अली गोनी ने मनु पंजाबी-राहुल महाजन को, मनु पंजाबी ने जैसमीन भसीन-राखी सावंत को नॉमिनेट किया। वहीं एजाज खान ने राहुल वैद्य-रुबीना दिलाइक का, अर्शी खान ने अभिनव शुक्ला-राहुल महाजन का, राखी सावंत ने मनु पंजाबी-राहुल महाजन, निक्की तंबोली ने अभिनव शुक्ला-अर्शी खान और राहुल महाजन ने जैसमीन भसीन-मनु पंजाबी का नाम लिया। 
  8. इस तरह से बिग बॉस-14 में इस हफ्ते एजाज खान, अभिनव शुक्ला, राहुल महाजन और मनु पंजाबी को मिलाकर चार कंटेस्टेंटट बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं। 
  9. रूबीना दिलाइक ने राहुल वैद्य से चीजें क्लियर कीं। रूबीना ने पूछा वो क्यों उनको अथॉरिटेटिव लगती हैं? इसपर राहुल ने कहा कि उनको ऐसा देखने, सुनने में सामने आई बातों और तालमेल से लगता है। इसपर पूरे घर में हंगामा हो गया, क्योंकि ज्यादातर लोगों ने माना कि रुबीना में सुपीरियॉरिटी कॉम्प्लेक्स है। इस दौरान जैसमीन और रुबीना में भी तू-तू, मैं-मैं देखने को मिलीं। 

मनु पंजाबी हुए बिग बॉस से बाहर
बिग बॉस-14 से मनु पंजाबी को बाहर भेज दिया गया है। दरअसल उनकी तबीयत ठीक नहीं है इसके लिए उनको कुछ टेस्ट कराने हैं। बिग बॉस में इसीलिए तय किया कि मनु पंजाबी को कुछ टाइम से लिए बाहर भेजा जाना ही सही रहेगा। स्वास्थ्य ठीक होने के बाद मनु पंजाबी बिग बॉस में फिर से वापसी करेंगे। इसी के साथ मनु पंजाबी का नाम नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट की लिस्ट से हटा दिया गया है। मनु की बिग बॉस-14 में वापसी के बाद ही मनु पंजाबी अपना गेम फिर से शुरू करेंगे। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर