Bigg Boss 14 Grand Finale: 14 लाख रुपए लेकर राखी सावंत ने छोड़ा बिग बॉस, टॉप तीन से बाहर हुए अली गोनी

बिग बॉस 14 के फिनाले से राखी सावंत और अली गोनी फिनाले के रेस से बाहर हो गए हैं। राखी सावंत ने कहा कि उनकी मां अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं, अली गोनी भी टॉप फाइव से बाहर हो गए हैं।

Rakhi Sawant, Aly Goni
Rakhi Sawant, Aly Goni 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 का फिनाले शुरू हो गया है।
  • फिनाले में राखी सावंत ने 14 लाख रुपए लेकर गेम छोड़ दिया।
  • अली गोनी भी फिनाले के रेस से बाहर हो गए हैं।

मुंबई. बिग बॉस 14 के फिनाले में राखी सावंत गेम से बाहर हो गई हैं। राखी सावंत ने 14 लाख रुपए लेकर शो छोड़ने का फैसला किया है। फिनाले में रितेश देशमुख ने घर के अंदर पहुंचकर कंटेस्टेंट के साथ ये गेम खेला। 

रितेश देशमुख ने टॉप पांच कंटेस्टेंट- अली गोनी, राखी सावंत, निक्की तंबोली, रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य के सामने 14 लाख रुपए का ब्रीफकेस रखा। सबसे पहले जो बजर दबाएगा वह ये राशि लेकर शो से बाहर हो जाएगा। 

राखी सावंत ने सबसे पहले बजर दबाया। शो से निकलने के बाद राखी सावंत ने कहा कि उनकी मां अस्पताल में भर्ती हैं। ऐसे में वह इस पैसा का इस्तेमाल अपनी मम्मी के अस्पताल का बिल भरने में करेंगी।

Image

अली गोनी हुए बाहर
राखी सावंत के जाने के बाद अब ट्रॉफी के लिए- निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक के बीच सीजन 14 के खिताब की जंग बची थी। सलमान खान ने बताया कि अली गोनी फिनाले से बाहर हो गए हैं। 

अली गोनी के बाद अब राहुल, निक्की और रुबीना टॉप तीन में हैं। सलमान खान ने फिनाले की शुरुआत में बताया कि सीजन 14 के विनर का फैसला लाइव वोटिंग के जरिए होने जा रहा है। 


राखी सावंत के पति बने रितेश देशमुख
सलमान खान ने राखी सावंत से कहा कि उनके पति रितेश देशमुख फाइनली घर के अंदर आने वाले हैं। रितेश देशमुख इसके बाद घर के अंदर राखी सावंत के पति बनकर पहुंचे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रितेश देशमुख के हाथ रस्सी से बंधे हुए हैं। वहीं, उनके चेहरे पर सेहरा सजा हुआ था। हालांकि, रितेश ने राखी सावंत से कहा कि वह उनकी बहन की जैसी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर