Bigg Boss 14: राखी सावंत ने फाड़े पति रितेश के खत, बोलीं- शो के बाद खत्म कर दूंगी शादी

बिग बॉस 14 में राखी सावंत ने पति रितेश के खतों को फाड़ते हुए अपनी शादी के बारे में बात की। राखी ने कहा कि वो शो खत्म होने के बाद अपनी शादी तोड़ देंगी।

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 में राखी सावंत ने फाड़े पति रितेश के खत।
  • राखी ने कहा कि वो शो के बाद रितेश के साथ अपनी शादी खत्म कर देंगी।
  • राखी ने अपनी और रितेश की शादी को झोल बताया।

बिग बॉस 14 पिछले साल अक्टूबर में शुरू हुआ था और तब से अब तक यह शो दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो के इस सीजन में भी हर बार की तरह लड़ाई- झगड़े और तकरार से लेकर प्यार तक देखने को मिला है। शो के हालिया एपिसोड में बहुत कुछ मजेदार देखने को मिला। 

शो में वेलेंटाइन डे स्पेशल के चलते रुबीना को शो के एक्स- कंटेस्टेंटअभिनव शुक्ला से मिलने का मौका मिला और दोनों ने साथ में रोमांटिक पल बिताए लेकिन बाद में अभिनव को घर से जाना पड़ा। जाने से पहले अभिनव ने शीशे के दरवाजे के जरिए रुबीना को गुडबाय किस दिया।

लास्ट विश टास्क

शो में बिग बॉस ने लास्ट विश टास्क की शुरुआत की और घर के हर सदस्य से उनकी आखिरी इच्छा के बारे में पूछा गया। इन इच्छाओं को पूरा करने के लिए घरवालों को इसकी कीमत चुकानी थी। निक्की को राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार का स्कार्फ नष्ट करना था तो वहीं अली गोनी को बिग बॉस 14 छोड़ने को कहा गया लेकिन दोनों ने ही ऐसा करने से इंकार कर दिया। शो में उस समय ट्विस्ट आया जब राखी को कहा गया कि अगर वो अपनी इच्छा पूरी करवाना चाहती हैं तो उन्हें अपने पति रितेश के खतों को फाड़ना होगा। इसपर राखी ने बाकी घरवालों से पूछा कि अगर वो उनकी जगह होते तो क्या करते? इसके बाद राखी ने रितेश के खतों को फाड़ने का फैसला किया और अपनी शादीशुदा जिंदगी की परेशानियों को लेकर बात की। 

राखी ने किया खत फाड़ने का फैसला

राखी ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा, 'मेरा बॉन्ड रुबीना- अभिनव जैसा नहीं है। शादी मेरी झोल है, वो है। जो भी कुछ मैंने शो में बताया अगर मुझे पहले पता होता तो शायद मैं कभी उससे शादी नहीं करती।' इतना ही नहीं, राखी ने कहा कि शो से बाहर जाने के बाद वो अपनी शादी खत्म कर देंगी। राखी ने कहा, 'मैं अपने लिए किसी महिला और किसी बच्चे की जिंदगी खराब नहीं कर सकती। मुझे इस खत की जरूरत नहीं है। उसने कभी मुझे वो नहीं दिया जो एक पत्नी को मिलना चाहिए। गहने मिलने के साथ एक पत्नी का अधिकार खत्म नहीं हो जाता।'

मालूम हो कि कुछ समय पहले राखी ने शो में खुलासा किया था कि उनका पति रितेश पहले से ना केवल शादीशुदा है बल्कि उसका एक बच्चा भी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर