Bigg Boss 14: शार्दुल पंडित ने सलमान खान से मांगी मदद, कहा- 'मेरे पास नहीं उनका फोन नंबर'

Bigg Boss 14 Shardul Pandit: बिग बॉस 14 से पिछले हफ्ते शार्दुल पंडित बाहर हो गए थे। सलमान खान ने कहा था कि अगर उन्हें किसी मदद की जरूरत हो तो उन्हें बताएं। अब शार्दुल ने सलमान खान से काम मांगा है।

Shardul Pandit
Shardul Pandit 
मुख्य बातें
  • शार्दुल पंडित पिछले हफ्ते घर से बेघर हो गए थे।
  • शार्दुल ने घर से निकलने के बाद सलमान खान से काम मांगा है।
  • शार्दुल पंडित ने कहा कि उनके पास सलमान खान का नंबर नहीं है।

मुंबई. बिग बॉस 14 से पिछले हफ्ते शार्दुल पंडित बेघर हो गए हैं। घर से निकलते वक्त सलमान खान ने उन्हें मदद का वादा किया था। शार्दुल ने अब सलमान खान से मदद की गुहार लगाई है। 

इंडिया टुडे से बातचीत में शार्दुल पंडित ने कहा कि घर से निकलने के बाद उन्होंने सलमान खान से काम मांगा था। हालांकि, शार्दुल ने कहा कि उनके पास सलमान खान का नंबर नहीं है।   

शार्दुल पंडित के मुताबिक, 'मैं सलमान को मैसेज देना चाहता हूं कि अगर कोई एक्टर की जगह खाली या फिर मेरे लिए कोई काम है तो जरूर दें। मैं बिग बॉस का हिस्सा बना क्योंकि मुझे पैसे चाहिए थे।' 

सलमान खान ने किया था वादा 
शार्दुल पंडित के घर से बेघर होने की घोषणा करते हुए सलमान ने उनकी तारीफ की थी। सलमानन ने कहा कि मम्मी की तबीयत खराब होने और आर्थिक तंगी के बावजूद वह अच्छा खेले। 

सलमान खान ने वादा करते हुए कह कि अगर उन्हें किसी चीज की जरूरत है तो वह उनकी मदद करेंगे। शार्दुल पंडित कविता कौशिक और नैना सिंह के साथ बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शामिल हुए थे। 

छोड़ चुके हैं मुंबई 
शार्दुल पंडित लॉकडाउन के दौरान चर्चा में आए थे। शार्दुल ने बताया था कि उन्हें काफी आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। टाइम्‍स ऑफ इंड‍िया की रिपोर्ट के मुताब‍िक, आर्थिक तंगी और मां के स्वास्थय के कारण वह अपने होमटाउन इंदौर चले गए थे। 

शार्दुल पंडित सबसे पहले इंडिया बेस्ट सीने स्टार की खोज में सामने आए थे। टीवी सीरियल में शार्दुल को पहला ब्रेक एंडटीवी के शो बंदिनी से मिला। बंदनी के बाद वह कितनी मोहब्बत है  टीवी सीरियल का हिस्सा रहे थे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर