Bigg Boss 14: क्रिसमस पर भोजपुरी गाना गाते दिखे राहुल वैद्य-राखी सावंत, जैसमीन-रुबीना को मिला घरवालों का खत

Bigg Boss 14 christmas celebration: बिग बॉस में जहां सभी लोग क्रिसमस सेलिब्रेट करते हुए खुशियां मनाएंगे तो वहीं फिर से घर में एक बड़ा झगड़ा होगा। इस बार विकास गुप्ता और एजाज खान आमने सामने होंगे।

Bigg Boss 14 christmas celebration Spoiler Rahul Vaidya And Rakhi Sawant Become Bhojpuri Santa claus
बिग बॉस 14। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को क्रिसमस का खास सरप्राइज देने वाले हैं।
  • क्रिसमस पर खास सभी कंटेस्टेंट के परिवारों से लेटर्स आए हैं, जो कि उन तक सेंटा ने पहुंचाए।
  • बिग बॉस ने इस क्रिसमस पर यह तय किया है कि वो घरवालों के ऐसा तोहफा दें, जो वो भूल ना पाएं।

क्रिसमस का त्यौहार आ गया है और बिग बॉस ने भी कंटेस्टेंट्स को खास सरप्राइज दिया है। सभी इस इंतजार में थे कि कैसे बिग बॉस उन्हें सरप्राइज करेंगे? खैर, बिग बॉस ने किसी को निराश नहीं किया है। क्रिसमस पर खास सभी कंटेस्टेंट के परिवारों से लेटर्स आए हैं, जो कि उन तक सेंटा ने पहुंचाए हैं।

बिग बॉस के घर में मौजूद प्रत्येक व्यक्ति अपने प्रियजनों के पत्र पढ़कर बेहद इमोशनल होने वाला है। बिग बॉस-14 में क्रिसमस सेलिब्रेशन एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है। जिसमें कहीं लोग इमोशनल होते दिख रहे हैं तो राहुल वैद्य और राखी सावंत भोजपुरी वर्जन का जिंगल बेल्स गाकर सबको हंसी से लोटपोट कर रहे हैं। 

बिग बॉस ने इस क्रिसमस पर यह सुनिश्चित किया है कि वो घरवालों के ऐसा तोहफा दें, जो वो भूल ना पाएं। इसीलिए सभी के परिवारों से एक-एक खास खत आया है। राखी सावंत इस दौरान रूबीना दिलाइक के लिए सेंटा बनती हैं और उनको पत्र देती हैं, जबकि एजाज खान सेंटा बनकर जैसमीन भसीन को एक लैटर देते हैं।

बदले में जैस्मीन भसीन, अभिनव शुक्ला को उनका पत्र देती हैं। परिवार से आए इस खत को पढ़कर जैसमीन भसीन काफी इमोशनल हो जाती हैं। घरवालों के सामने वो चेहरे पर मुस्कुराहट लिए नम आंखों के साथ पत्र पढ़कर सबको सुनाती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@colorstv)

बिग बॉस के घर में आज जहां सभी लोग क्रिसमस सेलिब्रेट करते हुए खुशियां मनाएंगे तो वहीं शो में फिर से एक बड़ा झगड़ा होने वाला है। इस बार विकास गुप्ता और एजाज खान आमने सामने होंगे। दोनों के बीच एक पुरानी घटना को लेकर काफी तू-तू, मैं-मैं होगी। बिग बॉस-14 में खुलासा होगा कि कैसे अतीत में एजाज खान की एक गर्लफ्रेंड ने विकास के साथ मिलकर उनको धोखा दिया था। विकास गुप्ता शो में निक्की तंबोली को यह बात बताते हैं और एजाज खान इसे सुनकर खुद को शांत नहीं रख पाते हैं। दोनों के बीच इसी बात को लेकर एक बड़े पैमाने पर लड़ाई देखने को मिलेगी। जहां दोनों एक-दूसरे पर कई आरोप लगाएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर