Bigg Boss 14 की जगह लेगा नया सीरियल Baawra Dil, ये सितारे निभाएंगे लीड रोल

Baawra Dil star cast timing and detail: कलर्स चैनल पर जल्‍द ही एक नया धारावाहिक शुरू होने जा रहा है जोकि सलमान खान के शो बिग बॉस 14 की जगह लेगा।

Baawra Dil Cast
Baawra Dil Cast 
मुख्य बातें
  • कलर्स चैनल पर जल्‍द ही एक नया धारावाहिक शुरू होने जा रहा है
  • यह नया धारावाहिक सलमान खान के शो बिग बॉस 14 की जगह लेगा।
  • इस सीरियल का नाम है बावरा दिल जिसके प्रोमो जारी हो चुके हैं।

Baawra Dil star cast timing and detail: कलर्स चैनल पर जल्‍द ही एक नया धारावाहिक शुरू होने जा रहा है जोकि सलमान खान के शो बिग बॉस 14 की जगह लेगा। इस सीरियल का नाम है बावरा दिल जिसके प्रोमो जारी हो चुके हैं और दर्शक इस सीरियल को लेकर खासा उत्‍साहित नजर आ रहे हैं। खट्ठी-मीठी प्रेम कहानी से भरे इस धारावाहिक में कई नए चेहरे नजर आएंगे तो कई लोकप्रिय चेहरों को भी अहम किरदार में देखा जा सकेगा।

बिगबॉस का 14वा सीज़न चल रहा है। ये सीज़न 3 अक्टूबर 2020 से शुरू हुआ था। बिगबॉस 14 भी कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है और फैन्स अभी से काफी दुःखी हैं लेकिन खुशखबरी की बात ये है कि एक शानदार सीरियल इसकी जगह लेने वाला है। 21 फरवरी को बिगबॉस 14 के खत्म होने के बाद 22 फरवरी से कलर्स पर एक नया शो आने वाला है, जिसका नाम है बावरा दिल। 

अगर आपने अभी तक शो का प्रोमो नहीं देखा है तो यहां देखिये-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मराठी सीरियल का है रीमेक
बावरा दिल मराठी भाषा के पॉपुलर शो जीव झाला येडापिसा का हिंदी रीमेक है। इस कहानी में हमें प्यार, नफरत, गलतफहमी और सभी भावनाओं के रंग देखने को मिलेंगे। किरदार शिवा और सिद्धि के अहम होंगे और ये कहानी इन्‍हीं किरदारों के इर्दगि‍र्द घूमेगी। दोनों दिल के तो बहुत अच्छे हैं लेकिन गलतफहमियों की वजह से नफरत करने लगते हैं। 

ये सितारे निभाएंगे लीड 
बावरा दिल में शिवा का किरदार आदित्य रेडिज निभाएंगे और सिद्धि का किरदार निभाने जा रही हैं में किंजल धमेचा। इस सीरियल में एक और अहम किरदार होगा अक्काबाई का। जिसे सुमुखी पेडनेकर निभाने वाली हैं। बावरा दिल 22 फरवरी से 10:30 बजे कलर्स टीवी पर आएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर