Bigg Boss 14: एक घंटे ही रहेगा बिग बॉस के एपिसोड का समय, IPL से नहीं पड़ेगा कोई फर्क

Bigg Boss Season 14: बिग बॉस सीजन 14 का ग्रैंड प्रीमियर तीन अक्टूबर को होगा। इस सीजन भी एक एपिसोड एक घंटे का ही होगा और आईपीएल की वजह से इसमें कोई बदलाव नहीं किया जा रहा है।

Salman Khan
Bigg Boss 14 Salman Khan 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस सीजन 14 का ग्रैंड प्रीमियर इस शनिवार से शुरू हो जाएगा।
  • बिग बॉस में इस बार कई बदलाव किए गए हैं।
  • बिग बॉस हर साल की तरह इस बार भी एक घंटे का ही होगा।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 का ग्रैंड प्रीमियर को कुछ ही दिन रह गए हैं। शनिवार तीन अक्टूबर को रात नौ बजे इस सीजन के कंटेस्टेंट के नाम से भी पर्दा उठ जाएगा। ये सीजन पिछले सभी सीजन से अलग होगा। इस बीच ऐसी अटकलें लग रही थीं कि टीवी पर इस बार एक एपिसोड एक घंटे नहीं आधे घंटे ही टेलिकास्ट होगा लेकिन यह खबर गलत है। चैनल के प्रवक्ता ने खुद इस बारे में बयान जारी किया है।

प्रवक्ता के बयान के अनुसार, 'बिग बॉस के 30 मिनट ऑन एयर टाइम की बात गलत हैं। यह शो सोमवार से शुरू होकर शुक्रवार रात 10.30 बजे और शनिवार और रविवार को रात 9 बजे से 3 अक्टूबर तक 1 घंटे के लिए ही प्रसारित होगा।'

इससे पहले खबरें आई थीं कि आईपीएल के कारण मेकर्स ने शो का समय आधे घंटे करने का फैसला किया है। आईपीएल खत्म होने तक ऐसा किए जाने की बात सामने आई थी लेकिन अब ऑनएयर टाइम को लेकर स्पष्टता आ चुकी है।

सूत्रों के मुताबिक कोरोना वायरस के कारण आईपीएल का सीजन इस साल सितंबर से नवंबर तक चल रहा है। ऐसे में आशंका है मेकर्स जितनी टीआरपी चाह रहे हैं, वह उन्हें शुरुआत में नहीं मिलेगी।

जान कुमार सानू पहले कंटेस्टेंट 
बिग बॉस के पहले कंटेस्टेंट कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू होंगे। सलमान खान ने शो की वर्चुएल प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसका खुलासा किया है। वहीं, शो में सिद्धार्थ शुक्ला को जान कुमार सानू का गाइड नियुक्त किया है। 

बिग बॉस-14 की वर्चुअल कॉनफ्रेंस में जान सानू ने कहा कि मेरी लाइफ का एक नियम है। मैं किसी बात के लिए तीन बार सामने वाले को मौका देता हूं। इसके बाद अगर वो दोहराया जाए तो फिर मैं सिद्धार्थ शुक्ला की तरह बम बनकर लोगों पर फूट जाऊंगा। 

जारी हुए थे शो के प्रोमो 
बिग बॉस के कई प्रोमो सामने आए थे। पहले प्रोमो में सलमान खान कह रहे हैं कि बिग बॉस सीजन 14 साल 2020 को जवाब होगा। सलमान खान के अलावा प्रोमो में सीजन 7 की विनर गौहर खान, सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और सीजन 11 की रनर अप हिना खान भी नजर आईं थीं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस घर में इस बार न सिर्फ सामान्य रूप से नजर आने वाले कमरे, बेडरूम, जिम, स्विमिंग पूल, गार्डन होंगे बल्कि एक रेस्तरां, एक मिनी थिएटर और एक आरामदायक स्पा होगा। सभी कंटेस्टेंट का घर के अंदर जाने से पहले कोरोना टेस्ट होगा। साथ ही कंटेस्टेंट्स का रोजाना चेक अप होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर