Covid 19 संक्रमण की चपेट में आईं Rubina dilaik, बोलीं- एक महीने बाद करूंगी प्लाज्मा डोनेट

अब खबर आ रही है कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी कोरोना वायरस संक्रमित हो गई हैं। रुबीना ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी है।

Rubina Dilaik
Rubina Dilaik 
मुख्य बातें
  • रुबीना ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी है।
  • बिग बॉस 14की विनर रुबीना दिलैक भी कोरोना वायरस संक्रमित हो गई हैं।
  • फैंस उन्‍हें हिम्‍मत से काम लेने और अपना ख्‍याल रखने की बात कह रहे हैं। 

Rubina dilaik Corona Positive: देश कोरोना वायरस की दूसरी और घातक लहर की चपेट में है। बीते 24 घंटे में 4 लाख से अधिक संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं। दिन प्रति दिन स्थिति बेकाबू हो रही है। बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सितारे भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं और कई इस वायरस का शिकार भी हो चुके हैं। अब खबर आ रही है कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी कोरोना वायरस संक्रमित हो गई हैं। रुबीना ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी है।

रुबीना ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट लिखते हुए बताया- ''मैं हमेशा पॉजिटिविटी की ओर देखती हूं, अब एक महीने बाद मैं प्लाज्मा डोनेट कर पाऊंगी। कोरोना संक्रमित हो गई हूं, 17 दिनों तक घर पर क्वारंटीन रहूंगी। बीते 5-7 दिन में जो भी मेरे संपर्क में आया है वो अपनी जांच करवा ले।' रुबीना की इस पोस्‍ट के बाद उनके फैंस परेशान हो गए हैं और कमेंट कर चिंता जाहिर कर रहे हैं। फैंस उन्‍हें हिम्‍मत से काम लेने और अपना ख्‍याल रखने की बात कह रहे हैं। 

रुबीना दिलैक साोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और यहां उन्‍हें 46 लाख से ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं। उनके चाहने वाले जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना भी कर रहे हैं।  

ये टीवी सितारे भी हुए संक्रमित 
कुछ दिनों पहले पटियाला बेब्स के टीवी अभिनेता अनिरुद्ध दवे कोरोना संक्रमित पाए गए थे। अब उनकी स्थिति काफी खराब हो गई है। अनिरुद्ध को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया है। अदाकारा हिना खान को भी कुछ दिन पहले ही कोरोना हुआ है। छोटे पर्दे के जाने माने डांसर शांतनु माहेश्वरी को कोरोना वायरस हो गया है। इस बात की जानकारी खुद शांतनु माहेश्वरी ने ही दी है। बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में चैलेंजर के तौर पर एंट्री करने वाली अर्शी खान भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर