Bigg Boss 15: जानिए कौन हैं बिग बॉस 15 की दूसरी कंटेस्टेंट विधि पांड्या, डायरेक्टर से जुड़ा नाम, गई थी नौकरी

Bigg Boss 15 Contestant Vidya Pandya: बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं। विधि पांड्या बिग बॉस 15 की दूसरी कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। जानिए कौन हैं विधि पांड्या...

Vidya Pandya
Vidya Pandya 
मुख्य बातें
  • विधि पांड्या बिग बॉस 15 में नजर आने वाली हैं।
  • विधि पांड्या  टीवी सीरियल उड़ान, बालिका वधु और तुम ऐसे ही रहना में नजर आ चुकी हैं।
  • टीवी सीरियल तुम ऐसे ही रहना में उन्होंने किरन महेश्वरी का किरदार निभाया था। 

मुंबई. बिग बॉस 15 दो अकटूबर से कलर्स टीवी पर टेलिकास्ट होगा। इससे पहले इसके कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं। टीवी सीरियल 'तुम ऐसे ही रहना' की एक्ट्रेस विधि पांड्या शो में नजर आएंगी।

विधि पांड्या  टीवी सीरियल उड़ान, बालिका वधु और तुम ऐसे ही रहना में नजर आ चुकी हैं। वह साल 2014 में टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। विधि का जन्म महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ था। उन्होंने सेंट लॉरेंस हाई स्कूल मुंबई से पढ़ाई की है। इसके बाद सोफिया कॉलेज मुंबई से ग्रेजुएशन किया है। टीवी सीरियल तुम ऐसे ही रहना में उन्होंने किरन महेश्वरी का किरदार निभाया था। 

Vidhi Pandya: It had become monotonous playing a negative role - Times of India

डायरेक्टर के कारण हुआ विवाद
विधी साल 2018 में विवादों में आई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि वह उड़ान सीरियल के डायरेक्टर पवन कुमार को डेट कर रही हैं। इन अफवाहों के कारण डायरेक्टर की नौकरी चली गई थी। ई टाइम्स से बातचीत में विधि ने कहा, 'मेरी जिंदगी में फिलहाल कोई नहीं है। मैं सिंगल हूं, लेकिन ये नहीं कहूंगी कि मैं रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती। अगर कोई अच्छा लड़का मिले तो क्यों नहीं? मेरा सपना शादी करने का है।' 

Vidhi Pandya - ColorsTv

बालिका वधु में कर चुकी हैं काम
विधि टीवी सीरियल बालिका वधु में काम कर चुकी हैं। साल 2016 में उन्होंने उड़ान सीरियल में इमली का लीड रोल निभाया था। इसी शो से विधि को पहचान मिली थी।हालांकि, शो के बीच में उनका किरदार निगेटिव हो गया था।


आपको बता दें कि विधि पांड्या के अलावा तेजस्वी प्रकाश, आसिम रियाज के भाई उमर रियाज, ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर करण कुंद्रा और बिग बॉस 15 ओटीटी के कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल का नाम कंफर्म है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर