दूध के लिए आपस में भिड़े बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट्स, वाद-विवाद के बीच करण कुंद्रा ने निशांत को कह डाला नल्ला 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 19, 2021 | 23:35 IST

Bigg Boss 15 Updates: सुबह होते ही बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के बीच में झगड़ा-फसाद ने जगह ले ली। ‌वहीं, कैप्टंसी का पद संभालना निशांत के लिए मुश्किलों भरा रहा।

bigg boss 15 19 october updates, bigg boss 15 day 18 updates in hindi
बिग बॉस 15  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दूध के लिए आपस में भिड़े बिग बॉस कंटेंस्टेंट्स।
  • कैप्टन बनने के बाद कैप्टंसी संभालना निशांत के लिए पड़ा भारी।
  • नक्शा ढूंढने में जंगलवासियों ने घरवासियों को दिया चकमा। 

Bigg Boss 15 Updates, Day 18: पिछले एपिसोड में हमने देखा कि कैप्टंसी का पद हासिल करने के लिए प्रतीक, निशांत और जय के बीच भारी घमासान हो रहा था। लेकिन अंत में जीत निशांत के हाथों लगी और उन्हें कैप्टंसी का पद दे दिया गया। बिग बॉस 15 में 18वें दिन की शुरुआत धमाकेदार तरीके से हुई। वखरा स्वैग गाने पर घरवासी और जंगलवासी जमकर ठुमके लगाते हुए नजर आए। मगर थोड़ी ही देर में बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा होने लगा। दूध को लेकर बिग बॉस कंटेस्टेंट्स आपस में झगड़ते हुए नजर आए। वहीं, कैप्टंसी का पद संभालते-संभालते निशांत की हालत बुरी हो गई।

दूध को लेकर झगड़ने लगे बिग बॉस कंटेंस्टेंट्स 

सुबह होते ही तेजस्वी विधि के ऊपर दूध के लिए चिल्लाने लगीं। जिसके बाद उन्होंने चाय को लेकर भी प्वाइंट आउट किया। अंत में तेजस्वी ने घर के मुख्य सदस्यों से दूध मांगा और जंगलवासियों को ताने दिए। वहीं सिंबा भी किचन की जिम्मेदारियों को संभालने से भागते नजर आए। जिसकी वजह से करण निशांत के साथ झगड़ा करने लगे। झगड़ा फसाद के बीच करण ने निशांत को नल्ला कह दिया। मगर निशांत ने समझदारी से इस मामले को जाने दिया। असली मजा तो तब आया जब जंगलवासियों ने घरवासियों को चकमा देते हुए नक्शा हासिल कर लिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

बिग बॉस ने सुनाई कंटेस्टेंट्स को तीन सजा 

लगातार रूल तोड़ने की वजह से बिग बॉस कंटेस्टेंट्स से काफी गुस्सा हो गए हैं। जिसकी वजह से कंटेस्टेंट्स को 3 सजा मिली है। बिग बॉस ने सजा सुनाते हुए कहा कि अब से घर के मुख्य सदस्य भी जंगल वासी होंगे। इसके साथ बिग बॉस का मुख्य घर हर एक कंटेस्टेंट के लिए लॉक कर दिया जाएगा। घरवासियों को सिर्फ अपनी पर्सनल चीजें ही जंगल में ले जाने की इजाजत मिली है। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर