Inside Photos: बेडरूम, स्विमिंग पूल से लेकर किचन तक, अंदर से ऐसा है Bigg Boss 15 Ott का घर, सामने आई पहली झलक

Bigg Boss 15 OTT: बिग बॉस 15 ओटीटी रविवार यानी आठ अगस्त को वूट में स्ट्रीम होगा। इससे पहले सोशल मीडिया पर मेकर्स ने घर की पहली झलक दिखाई है। जानिए कैसा है घर का अंदर का लुक...

Bigg Boss 15 OTT
Bigg Boss 15 OTT 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 ओटीटी आठ अगस्त को वूट ओटीटी पर स्ट्रीम हो रहा है।
  • एक दिन पहले घर के अंदर की पहली झलक दिखाई दी है।
  • बिग बॉस 15 ओटीटी को करण जौहर होस्ट करेंगे।

मुंबई. बिग बॉस 15 ओटीटी प्लेटफॉर्म में आठ अगस्त से स्ट्रीम हो रहा है। उससे पहले बिग बॉस के घर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल  हो रही है। फोटोज में घर के अंदर की पहली झलक दिखाई गई है। 

बिग बॉस में ये पहला मौका है जब ये शो टीवी  से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रहा है। बिग बॉस 15 ओटीटी को करण जौहर होस्ट करेंगे। इससे पहले मेकर्स ने घर की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। प्रोमो में करण जौहर घर का दरवाजा खोल रहे हैं। वहीं, बैकग्राउंड में कभी खुशी कभी गम का थीम म्यूजिक बज रहा है। प्रोमो के साथ मेकर्स ने लिखा, 'अब कुछ दिन का इंतजार, हम है तैयार आरती की थाली लेकर। कह दिया बस कह दिया।'

Bigg Boss

अंदर से ऐसा है घर 
बिग बॉस के घर अंदर की शरुआत एक बड़े हॉल से होती है। इसके अलावा लिविंग रूम, बाथरूम, किचन एरिया और डाइनिंग एरिया है। वहीं, घर के बाहर ग्रीन गार्डन, स्विमिंग पूल जैसी सुविधा भी मौजूद है।

आपको बता दें कि  बिग बॉस 15 में इस बार कई सेलेब्स हिस्सा ले रहे हैं। ये आठ अगस्त से 24 घंटों और सातों दिन वूट ऐप पर स्ट्रीम होगा। शो के कुछ ही कंटेस्टेंट्स को मुख्य शो का हिस्सा बनने को मिलेगा। 

bigg boss 15

ये होंगे 13 कंटेस्टेंट
मेकर्स ने टेलीविजन के बजाय बिग बॉस को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लाए जाने की योजना बनाई गई है। बीते सालों में ऑनलाइन मिले शानदार रिस्पॉन्स के बाद निर्माताओं की ओर से यह कदम उठाया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Voot (@voot)

बिग बॉस 15 में इस बार अक्षरा सिंह, करण नाथ, नेहा भसीन, प्रतीक सहजपाल, दिव्या अग्रवाल, अनुषा दांडेकर, रिद्धिमा पंडित, उर्फी जावेद, मनस्वी वशिष्ठ, जीशान  मलिक, नेहा मलिक और पवित्र लक्ष्मी इस शो में हिस्सा लेंगी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर