बिग बॉस में खुले इन 8 कंटेस्टेंट के लव सीक्रेट्स, सिद्धार्थ शुक्ला-हिना खान से सारा गुरपाल तक हैं शामिल

Bigg boss celebrities Love Secrets: बिग बॉस में अब तक कई सेलिब्रिटीज के राज खुले और लव लाइफ चर्चा में आई है। 8 कंटेस्टेंट जिनके नेशनल टीवी पर खुले लव सीक्रेट्स...

Siddharth shukla hina khan To Asim riaz Bigg boss contestants Love Life Secrets
बिग बॉस कंटेस्टेंट्स। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस कंटेस्टेंट की पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाएं शुरू हो चुकी हैं।
  • बिग बॉस कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया और सारा गुरपाल दोनों की शादी की चर्चाएं जोरों पर हैं।
  • पहले भी कई बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की लव लाइफ चर्चा में आई है।

बिग बॉस के 14वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। अभी इस रियलिटी शो की लॉन्चिंग को महज 3 दिन ही हुए हैं और बिग बॉस कंटेस्टेंट की पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाएं शुरू हो चुकी हैं। बिग बॉस कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया और सारा गुरपाल दोनों की शादी की चर्चाएं जोरों पर हैं। पवित्रा पुनिया के एक्स बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा ने दावा किया है कि रिलेशनशिप के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी शादी की बात छुपाई थी। पारस छाबड़ा को प्यार में पवित्रा पुनिया ने धोखे में रखा था।

वहीं सारा गुरपाल को लेकर पंजाबी सिंगर तुषार कुमार ने यह दावा किया है कि वो (सारा गुरपाल) शादीशुदा हैं। तुषार का दावा है कि दोनों की शादी साल 2014 में हुई थी। इतना ही नहीं उन्होंने मैरिज सर्टिफिकेट और तस्वीरें भी दिखाईं। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की लव लाइफ चर्चा में आई है इससे पहले भी कई सेलिब्रिटीज के घर के अंदर राज खुले हैं। आइए एक नजर डालते हैं 6 और बिग बॉस कंटेस्टेंट पर जिनके शो में आकर लव सीक्रेट्स बाहर आए...

अरहान खान
बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट रहे अरहान खान शो में काफी कॉन्ट्रोवर्सी में घिरे थे। सलमान खान ने नेशनल टीवी पर खुलासा किया था कि अरहान खान शादीशुदा हैं और उन्होंने ये बात छुपाई है। इतना ही नहीं उनका एक बड़ा बच्चा भी है। अरहान का ये सीक्रेट जानकर सब हैरान हो गए थे क्योंकि उन्होंने बिग बॉस-13 में एक एक्ट्रेस को प्रपोज किया था। 

रश्मि देसाई
बिग बॉस में आने बाद ही फैन्स को रश्मि देसाई और अरहान खान के अफेयर के बारे में पता चला था। इससे पहले तक रश्मि देसाई को सिंगल माना जा रहा है। बिग बॉस में आने के बाद रश्मि और अरहान का रिश्ता कंफर्म हो गया था। इतना ही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने एक बार रश्मि देसाई के साथ लड़ाई के दौरान कहा था- 'पीछे आती है खुद, गोवा तक पहुंच गई थी।' इस स्टेटमेंट के बाद दोनों के अफेयर के कयास लगाए गए थे। 

सिद्धार्थ शुक्ला
एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की लव लाइफ को लेकर बिग बॉस में खूब खुलासे हुए थे। रश्मि देसाई और आरती सिंह संग उनके इक्वेशन के साथ शेफाली जरीवाला के साथ सिद्धार्थ शुक्ला के पुराने रिलेशनशिप की जानकारी भी बिग बॉस में ही मिली थी। शिल्पा शिंदे के साथ भी सिद्धार्थ के अफेयर की बात सामने आई थी। 

हिना खान
बिग बॉस के घर में ही हिना खान की लव लाइफ सामने आई थी। जब पहली बार पब्लिकली रॉकी जायसवाल, हिना खान से मिलने के लिए बिग बॉस के घर में गए थे और दोनों ने प्यार का इजहार किया था। रॉकी जायसवाल ने रोमांटिक अंदाज में हिना को प्रपोज किया था। 

आसिम रियाज
बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट रहे आसिम रियाज को लेकर भी घर में ही खुलासा हुआ था कि बाहर उनकी एक गर्लफ्रेंड है। विकास गुप्ता ने शो में आकर बताया था कि आसिम की बाहर एक गर्लफ्रेंड है जिसका नाम श्रुति तुली है। हालांकि आसिम ने इसपर सफाई देकर इसे झुठला दिया था। बाद में बिग बॉस में आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना को प्रपोज किया था। दोनों फिलहाल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

पारस छाबड़ा
पारस का आकांक्षा पुरी के साथ रिलेशनशिप बिग बॉस में आने के बाद ही टूटा था। शुरुआत में पारस की नजदीकियां शहनाज गिल के साथ थीं बाद में वो माहिरा शर्मा से आकर्षित हो गए। इसी बीच पारस का घर के बाहर इंतजार कर रहीं गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप हो गया था। पारस छाबड़ा ने खुद इस बात का ऐलान किया था। 

वैसे बिग बॉस में इस बार एक रियल लाइफ कपल भी शामिल है। रुबीना दिलाइक पति अभिनव शुक्ला के साथ शो में आई हैं। काफी लंबे टाइम बाद रियलिटी शो में एक पति-पत्नी साथ आए हैं। अब देखना ये है कि इस बार बिग बॉस के घर में और कितनी नई जोड़ियां बनती हैं साथ ही बाकी कंटेस्टेंट्स के क्या सीक्रेट्स बाहर आते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर