करणवीर बोहरा की जुड़वां बेटियों ने 'अजान' के दौरान जोड़े हाथ, क्यूट तरीके से दी रमादान की मुबारकबाद

Karanvir Bohra daughters Bella and Vienna: करणवीर बोहरा की बेटियां बेला और विएना का एक वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें वे हाथ जोड़कर रमादान की मुबारकबाद दे रही हैं।

Karanvir Bohra daughters Bella and Vienna
Karanvir Bohra daughters Bella and Vienna  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • करणवीर बोहरा ने शेयर किया वीडियो
  • जुड़वां बेटियों अजान के दौरान जोड़े हाथ
  • बेला और विएना ने दी रमादान की मुबारकबाद

नागिन 3 और बिग बॉस जैसे पॉपुलर शोज के जरिए करणवीर बोहरा घर-घर में जाने जाते हैं। वे लंबे वक्त से टीवी इंडस्ट्री में हैं और छोटे पर्दे का एक लोकप्रिय चेहरा हैं। सिर्फ करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी टीजे सिंधू की जुड़वां बेटियां बेला और विएना हैं। दोनों बेहद क्यूट हैं, करण अक्सर उनके साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने दोनों बच्चों की एक क्यूट वीडियो पोस्ट की, जिसमें बेला और विएना रमजान की मुबारकबाद दे रही हैं।

इस वीडियो में बैकग्राउंड में अजान सुनाई दे रही है। तभी करण बेला और विएना से पूछते हैं कि आप क्या सुन रहे हैं। इस पर विएना कहती है कि अजान। इस पर करण दोनों को कहते हैं कि प्रार्थना करो, इतना सुनकर बेला और विएना हाथ जोड़कर प्रार्थना करने लगती हैं। फिर करण उनसे बुलवाते हैं, 'रमादान मुबारक।' बेला बेहद क्यूट तरीके से रमादान की मुबारकबाद देती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@karanvirbohra) on

उनका ये वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और अपने बच्चों को ऐसी शिक्षा देने के लिए करण और टीजे की तारीफ भी हो रही है। इस वीडियो को देखकर गौहर खान ने कमेंट किया कि खूबसूरत बच्चियां और अमेजिंग पैरेंट्स। आप लोगों को आशीर्वाद। रमादान मुबारक।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@twinbabydiaries) on

बेला और विएना का अपना खुद का एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी है। जिसे उनकी मम्मी टीजे हैंडल करती हैं। इस पर भी बेला और विएना की एक तस्वीर शेयर की गई। जिसमें बेला जहां हाथ खोल कर नमाज की मुद्रा में बैठी है, वहीं विएना ने हाथ जोड़े हुए हैं। दोनों ने दुपट्टे से अपने सिर को ढक रखा है। उन्होंने इस तस्वीर के जरिए रमादान की मुबारकबाद दी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर