Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में एकसाथ आ रहे चारू असोपा और राजीव सेन?

Charu Asopa-Rajeev Sen approached for Bigg Boss Season 16: राजीव सेन और चारू असोपा को भी बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है। इन दोनों ने ETimes को इसकी पुष्टि की है। ऐसा लगता है कि कपल को एक साथ शो करने में कोई दिक्कत नहीं है...

Bigg Boss Season 16: Charu Asopa-Rajeev Sen approached for Salman khan TV Show-
चारू असोपा और राजीव सेन। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-16 के लिए कई स्टार्स के नाम अब तक सामने आ चुके हैं।
  • लिस्ट में राजीव सेन और चारू असोपा का नाम भी जुड़ गया है।
  • चारू का कहना है कि उन्हें राजीव के साथ शो करने में कोई दिक्कत नहीं है।

Charu Asopa-Rajeev Sen in Bigg Boss 16: बिग बॉस सीजन 16 अक्टूबर से शुरू होगा और लोग लगातार कंटेस्टेंट्स के नाम के कयास लगा रहे हैं। शो के लिए कई स्टार्स के नाम अब तक सामने आ चुके हैं। अब कपल राजीव सेन और चारू असोपा को भी बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है। इन दोनों ने ETimes को इसकी पुष्टि की है। ऐसा लगता है कि कपल को एक साथ शो करने में कोई दिक्कत नहीं है। दरअसल, शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि दोनों को वास्तव में अप्रोच किया गया है। वे उम्मीद कर रहे हैं कि उनके चल रहे झगड़े से उनके बिग बॉस 16 के होने के फैसले पर कोई असर नहीं पड़ेगा। 

सूत्र ने कहा, 'हमें उम्मीद है कि सार्वजनिक रूप से दोनों के बीच चल रहा बदसूरत विवाद शो में भाग लेने के उनके फैसले को प्रभावित नहीं करेगा। उम्मीद है कि दोनों सहमत होंगे और जल्द ही इनपर हस्ताक्षर करेंगे।' अभिनेत्री चारू असोपा का कहना है कि उन्हें वास्तव में बिग बॉस 16 के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि निर्माताओं ने राजीव सेन को भी बुलाया था। 

पढ़ें- 7 TV शोज में इस हफ्ते आएंगे सबसे बड़े ट्विस्ट, अनुपमा-YRKKH से कुंडली भाग्य-GHKKPM में होगा धमाका

चारू असोपा ने ईटाइम्स को बताया कि उन्हें राजीव सेन के साथ शो करने में कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि प्रोफेशनल जीवन एक अलग जगह है। राजीव सेन ने कहा कि निर्माता उन्हें शो में लाने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह इस बात से अनजान हैं कि चारू असोपा पर भी विचार किया जा रहा है। इससे पहले राजीव सेन ने वेब के लिए एक प्रोजेक्ट किया है। उनका दुबई में ज्वैलरी का कारोबार है और दिल्ली और दुबई में उनकी दुकानें भी हैं।

राजीव सेन का कहना है वह बिग बॉस 16 करने के बारे में श्योर नहीं हैं। उन्हें नहीं पता कि वह शो के लिए फिट हैं या नहीं। साथ ही उनके करीबी दोस्तों की बिग बॉस को लेकर मिली-जुली राय है। उन्होंने कहा कि वह अभी इस पर विचार कर रहे हैं। कपल की एक बच्ची जियाना है, जिसकी उम्र एक साल से भी कम है। वह पिछले साल पैदा हुई थी। यह देखा जाना बाकी है कि क्या यह कपल बिग बॉस जैसे शो के लिए हां कहेगी, जो उन्हें काफी समय के लिए बेटी जियाना से दूर कर देगा?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर