Kapil Sharma को लाइव परफॉर्म करते देखना चाहती थी नन्हीं फैन, कॉमेडियन ने ऐसे पूरी की बच्ची की इच्छा 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 22, 2021 | 11:01 IST

Kapil Sharma Fan's Request: सोशल मीडिया पर हाल ही में कपिल शर्मा का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है जिसमें कॉमेडियन अपने फैंस का सपना सच करते हुए दिखाई दिए। 

a fan requested kapil sharma to provide him and his family a chance to see comedian's live performance, kapil sharma fulfills dream of his fan
कपिल शर्मा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा को लाइव परफॉर्म करते देखना चाहती थी नन्हीं फैन।
  • कपिल शर्मा ने पूरा किया अपनी नन्हीं फैन का सपना।
  • अपने फैंस के लिए कपिल शर्मा ने करवाया टिकट का इंतजाम।

Kapil Sharma Arranged Tickets Of His Show For Fans: मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा (Kapil Sharma) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। खबरों से लेकर सोशल मीडिया तक कपिल शर्मा हर जगह छाए रहते हैं। ‌द कपिल शर्मा शो का एक भी एपिसोड ऐसा नहीं होता जहां ऑडियंस की सीट खाली हो। इसी से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि दर्शकों के बीच वह कितने पॉपुलर हैं। उनका शो देखने के लिए बच्चों से लेकर बूढ़ों तक हर कोई उत्सुक रहता है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उन्हें लाइव परफॉर्म करते हुए देखने के लिए भी फैंस काफी बेताब रहते हैं। इसी बीच कपिल शर्मा का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने फैंस का सपना सच करते हुए नजर आ रहे हैं। 

कपिल शर्मा ने पूरा किया नन्हीं फैन का सपना

सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपनी नन्हीं फैन का सपना पूरा किया है। दरअसल एक नन्हीं फैन के पिता मनीष कुमार ने कपिल शर्मा को टैग करते हुए अपनी बेटी की इच्छा जाहिर की। मनीष कुमार ने बताया कि उनकी बेटी कपिल शर्मा की बहुत बड़ी फैन है। वह कपिल शर्मा को लाइव परफॉर्म करते हुए देखना चाहती है। वह अपने परिवार के साथ मुंबई आ रहे हैं और यह ट्रिप उनकी बेटी का पहला मुंबई ट्रिप है। उन्होंने कपिल शर्मा से रिक्वेस्ट करते हुए द कपिल शर्मा शो को लाइव देखने का मौका मांगा।

जब कपिल शर्मा को यह बात पता चली तब उन्होंने रिट्वीट करते हुए अपने फैंस का सपना पूरा कर दिया। दरअसल, कपिल शर्मा ने मनीष कुमार से उनका कांटेक्ट नंबर मांगा और कहा कि उनकी टीम में से कोई सदस्य उनसे जल्द कांटेक्ट करेगा और द कपिल शर्मा शो का टिकट अरेंज करके देगा। कपिल शर्मा के इस कदम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर