Choti sardarni की एक्ट्रेस 50वें बर्थडे पर कर सकती है दूसरी शादी, लंबे टाइम से लिव इन में हैं Delnaaz Irani

Delnaaz Irani marriage plan: डेलनाज ईरानी पहले टीवी अभिनेता राजीव पॉल से शादी कर चुकी हैं। दोनों 13 साल बाद अलग हो गए। अब डेलनाज अपने से 10 साल छोटे पर्सी को डेट कर रही हैं...

Choti sardarni Actress Delnaaz Irani may get married live in partner Percy Karkaria Soon,
डेलनाज ईरानी और पर्सी करकरिया। 
मुख्य बातें
  • अब खबर आ रही है कि डेलनाज ईरानी जल्द शादी कर सकती हैं।
  • डेलनाज अगले साल पर्सी करकरिया के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं।
  • टीवी एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी ने खुद अपनी शादी को लेकर बात की है।

टीवी अदाकारा डेलनाज ईरानी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। डेलनाज अपने बॉयफ्रेंड डीजे पर्सी के साथ रहती हैं। अब खबर आ रही है कि डेलनाज ईरानी जल्द शादी कर सकती हैं। अभी तक शादी को एक गंभीर विषय नहीं मानने वालीं अभिनेत्री डेलनाज ईरानी अगले साल यानि अपने 50वें जन्मदिन पर पर्सी करकरिया के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं। डेलनाज ईरानी बताती हैं कि सिर्फ बाहर के लोग ही नहीं मेरी भतीजी और भतीजे भी शादी के बारे में पूछते रहते हैं। वे पूछते कि डेलू फुई की शादी कब हो रही है? मुझे शादी से कोई लेना-देना नहीं है, पर्सी और मैं एक साथ रहने में बेहद सहज हो गए हैं। हम एक शादीशुदा जोड़े की तरह रहते हैं। हमारे लिए, शादी सिर्फ एक कागज पर होने वाली फॉरमैलिटी है, जिस पर हम साइन करेंगे।

बॉयफ्रेंड पर्सी मेरी इज्जत करते हैं- डेलनाज ईरानी
अपने पार्टनर के बारे में बात करते हुए, डेलनाज ईरानी बताती हैं, 'मैं आज बिना पर्सी के जिंदगी के बारे में नहीं सोच सकती हूं। वो मुझे पूरा करते हैं। हमारे रिश्ते को आठ साल पूरे हो गए हैं। वो प्यार करने के साथ-साथ मेरा ख्याल रखते हैं और मेरा बहुत सम्मान करते हैं, जो कि एक महिला के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हमारा रिश्ता बेहद खूबसूरत है। मैं अगले साल अपना 50वां जन्मदिन एक बड़े दिन में बदलना चाहती हूं, तो मैं शायद उस दिन उनसे शादी कर लूंगी।'

टीवी एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी 49 साल की हैं तो वहीं उनके पार्टनर पर्सी की उम्र 39 साल है। दोनों के बीच उम्र में 10 साल का अंतर है लेकिन इससे कपल को कोई परेशानी नहीं है। आपको बता दें, कुछ टाइम पहले ही डेलनाज ने टीवी शो छोटी सरदारनी से छोटे परदे पर कमबैक किया है। 

12 साल बाद हो गया था पहला तलाक
आपको बताते चलें डेलनाज ईरानी पहले टीवी अभिनेता राजीव पॉल से शादी कर चुकी हैं। दोनों की मुलाकात साल 1993 में एक फेमस शो परिवर्तन के सेट पर हुई थी। बाद में डेलनाज और राजीव ने 1998 में शादी कर ली। लेकिन साल 2010 में कपल अलग हो गया और 2013 में इनका तलाक हुआ। डेलनाज ईरानी ने अपने तलाक की वजह चीटिंग बताई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर