Divya Agarwal के पिता की कोरोना वायरस से मौत, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर किया इमोश्नल पोस्ट

एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल के पिता संजय अग्रवाल का कोरोना वायरस से निधन हो गया है। दिव्या ने सोशल मीडिया पर अपने पिता संग फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी।

Actress Divya Agarwal Father Passes Away
Actress Divya Agarwal Father Passes Away  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल के पिता संजय अग्रवाल का कोरोना से निधन।
  • दिव्या ने सोशल मीडिया पर लिखा इमोश्नल पोस्ट।
  • उनके पिता पिछले करीब एक हफ्ते से कोविड 19 से जंग लड़ रहे थे।

दिव्या अग्रवाल के पिता संजय अग्रवाल का निधन हो गया है जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए दी। दिव्या के पिता कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन वो जिंदगी की जंग हार गए। दिव्या ने पिता संग फोटो शेयर कर उनके निधन का जानकारी दी। 

दिव्या ने सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

दिव्या ने सोशल मीडिया पर पिता को याद कर इमोशनल पोस्ट लिखा। उन्होंने अपने पापा के साथ फोटो शेयर कर लिखा, 'आप हमेशा मेरे साथ हो.. आई लव यू पापा। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।' मालूम हो कि दिव्या ने करीब एक हफ्ते पहले सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी थी कि उनके पिता कोरोना वायरस से जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं और उन्हें दुआओं के जरूरत है। इस पोस्ट में दिव्या ने लिखा था, 'जिंदगी तू ये भी कर ले, देख तेरा बंदा मुस्कुराते हुए संभल जाए, डट कर खड़ा रह बंदे, ये वक्त भी बदल जाएगा।'

पहले भी किए थे पोस्ट

इसके बाद ऐस ऑफ स्पेस फेम दिव्या ने कल (27 अक्टूबर) को सोशल मीडिया पर नानक देव जी की तस्वीर शेयर कर लिखा था, 'कृपा करो नानक देव जी। मैंं आप सभी से मेरे पिता के लिए प्रार्थना करने की विनती करती हूं। मुझे नहीं पता कितना विश्वास होता है लेकिन मैं जानती हूं कि भगवान हैं। कृप्या भगवान से प्रार्थना करें। मैं हर मुमकिन कोशिश कर चुकी हूं और कोशिश करना नहीं छोड़ूंगी।

नेहा धूपिया ने की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना

दिव्या के बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने भी दिव्या और उनके पिता की फोटो शेयर कर एक्ट्रेस के पिता की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। वरुण के पोस्ट पर एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने कमेंट करते हुए दुख जताया और उनसे स्ट्रॉन्ग रहने के लिए कहा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर