पवित्र रिश्‍ता फेम एक्‍टर सुशांत के निधन से टीवी सितारे हैरान, दिव्‍यांका से लेकर क्रिस्‍टल ने दी श्रद्धांजलि

Sushant Singh Rajput Death: पहले टीवी और फ‍िर ह‍िंदी सिनेमा में अपनी धाक जमाने वाले एक्‍टर सुशांत स‍िंह के सुसाइड की खबर ने उनके तमाम फैंस को स्‍तब्‍ध कर दिया है।

TV stars are heartbroken with Sushant Singh Rajput Death
TV stars are heartbroken with Sushant Singh Rajput Death 
मुख्य बातें
  • दुन‍िया को अलव‍िदा कह गए 34 साल के सुशांत
  • साल 2008 में टीवी सीरियल से क‍िया था डेब्‍यू
  • सीरियल पवित्र रिश्‍ता से मिली थी घर घर में पहचान

Sushant Singh Rajput Death: पहले टीवी और फ‍िर ह‍िंदी सिनेमा में अपनी धाक जमाने वाले एक्‍टर सुशांत स‍िंह के सुसाइड की खबर ने उनके तमाम फैंस को स्‍तब्‍ध कर दिया है। जैसे ही रविवार दोपहर यह समाचार फैंस को मिला, तो वह यकीन नहीं कर पाए। फैंस जैसा ही हाल सिनेमा और टीवी के सितारों का है। किसी के पास भी कहने को शब्‍द नहीं है। हर कोई शोक में है और यही सोच रहा है कि ऐसी क्‍या परिस्थितियां थीं कि सुशांत को आत्‍महत्‍या जैसा कदम उठाना पड़ा।

34 साल के सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने घर पर फंदे से लटककर आत्‍महत्‍या कर ली। काई पोचे, एमएस धोनी, पीके, केदारनाथ, छिछोरे जैसी फ‍िल्‍मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाले सुशांत सिंह राजपूत के निधन से टीवी सितारे भी हैरान है। सुशांत ने लंबा समय टीवी पर अभिनय किया था। साल 2008 में किस देश में है मेरा दिल से उन्‍होंने डेब्‍यू किया था और उसके बाद जीटीवी के सीरियर पवित्र रिश्‍ता से उन्‍हें घर घर में पहचान मिली।

दिव्‍यांका ने पूछा- काश तुम बताते...क्यों ?

टीवी की दिग्‍गज अदाकारा दिव्‍यांका त्रिपाठी ने पोस्‍ट में सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है- काश तुम बताते...क्यों ? काश तुम्हारे अपने तुम्हे रोक पाते ! काश... एक और मौका ज़िंदगी को देते. काश यूँ ही हैरानी में न छोड़ जाते ! काश ! उन्‍होंने आगे लिखा- काश ये सच नहीं होता सुशांत।

क्रिस्‍टल डिसूजा ने लिखा- काश मैं तुम्‍हें बचा पाती

टीवी अदाकारा क्रिस्‍टल डिसूजा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें उन्‍होंने सुशांत सिंह राजपूत को कसकर हग किया हुआ है। इस फोटो के साथ क्रिस्‍टल ने लिखा है- 2008 से तुम हमेशा मुझे प्रोटेक्‍ट करते आए, काश मैं भी तुम्‍हें बचा पाती।

हिना खान ने लिखा- यकीन नहीं!

स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्‍ता कहलाता है में अक्षरा सिंघानिया का किरदार निभाने वाली हिना खान भी सुशांत सिंह राजपूत के न‍िधन से हैरान हैं। हिना ने ट्वीट करते हुए लिखा- कैसे यकीन करूं इस खबर पर। काश यह सच नहीं होता।

सौम्‍या टंडन ने जताया शोक

भाबीजी घर पर हैं सीरियल की लीड अदाकारा सौम्‍या टंडन ने सुशांत सिंह राजपूत के न‍िधन पर शोक व्‍यक्‍त किया है। सौम्‍या ने हैरानी जताते हुए ट्वीट किया है और लिखा- कोई तो कहो कि सुशांत की आत्‍महत्‍या की खबर अफवाह है। एक और युवा सितारा चला गया। लास्‍ट फ‍िल्‍म छिछोरे में क्‍या परफॉर्म किया था और आत्‍महत्‍या पर कितनी बातें की थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर