Ekta Kapoor Controversy: आर्मी जवान की पत्नी के सीन पर एकता कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मिल रही है रेप की धमकी

Ekta Kapoor Web Series Controversy: वेब सीरीज में इंडियन आर्मी की वर्दी के साथ अश्लीलता दिखाने पर एकता कपूर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं। अब इस विवाद पर एकता ने चुप्पी तोड़ी है।

Ekta Kapoor
Ekta Kapoor 
मुख्य बातें
  • एकता कपूर अपनी वेब सीरीज में इंडियन आर्मी की वर्दी के साथ अश्लीलता दिखाने पर निशाने में हैं।
  • एकता कपूर के खिलाफ बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ ने एफआईआर दर्ज कराई है।
  • एकता कपूर ने अब इस पूरे मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है।

मुंबई. बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। दरअसल  वेब सीरीज में इंडियन आर्मी की वर्दी के साथ अश्लीलता दिखाने के कारण एकता कपूर सेना के पूर्व जवानों और सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं। अब इस पूरे विवाद पर पहली बार एकता ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

एकता कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा- 'बतौर एक नागरिक मैं इंडियन आर्मी की बेहद इज्जत करती हूं। हमारी देश की सुरक्षा में उनका योगदान बहुत ज्यादा है। मैं माफी मांगने को तैयार हूं अगर आर्मी के किसी भी संगठन से ऐसी मांग आती है।'

एकता कपूर ने हिंदुस्तानी भाऊ पर निशाना साधते हुए कहा- ' मैं सोशल मीडिया पर कुछ बदमाशों की अभद्र भाषा और रेप की धमकी देने वालों से डरने वालीं नहीं हूं। आज मैं हूं कल कोई दूसरी महिला हो सकती है।'  

हटाने वालीं थीं एपिसोड 
एकता कपूर ने इस इंटरव्यू में बताया कि वेबसीरीज के इस एपिसोड को उन्होंने अनुमति नहीं दी थी। जब ये विवाद शुरू हुआ तो उन्होंने उस विवादित सीन को शो से हटा भी दिया था। यही नहीं, वह माफी भी मांगने वालीं थीं। 

एकता कपूर ने बताया कि उन्होंने कुछ अभद्र तत्वों के कारण माफी नहीं मांगी। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि उन्हें, उनकी मां और परिवार को रेप की धमकी तक मिल रही है, जो कि सरासर गलत है। 

मध्य प्रदेश में भी दर्ज हुई एफआईआर 
एकता कपूर के खिलाफ सबसे हिंदुस्तानी भाऊ ने शिकायत दर्ज की थी। उन्होंने एकता को लीगल नोटिस भेजा था, जिसमें उन्होंने मांग की थी एकता कपूर 100 करोड़ रुपए भारत सरकार को हर्जाना दें। 

एकता कपूर के खिलाफ पूर्व सैनिकों के एसोसिएशन ने गुड़गांव के पालम विहार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक एकता कपूर मध्य प्रदेश के इंदौर में भी राष्ट्रीय चिन्ह, हिंदू भगवान और भारतीय सेना का अपमान करने पर एफआईआर दर्ज हुई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर