गौहर खान और जैद दरबार की ऐसी थी 'लॉकडाउन लव स्टोरी', एक्ट्रेस ने शेयर किया दिलचस्प वीडियो

Gauahar Khan and Zaid Darbar lockdown love story: गौहर खान और जैद दरबार ने अपनी लॉकडाउन लव स्टोरी के बारे में बताया है। गौहर ने इसे लेकर एक दिलचस्प वीडियो शोयर किया है।

Gauahar Khan and Zaid Darbar
गौहर खान और जैद दरबार।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • गौहर खान इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में जुटी हुई हैं
  • गौहर और जैद दरबार 6 दिन बाद शादी करने वाले हैं
  • दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं

'बिग बॉस 7' की विनर गौहर खान इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में जुटी हुई हैं। वह 25 दिसंबर, 2020 को अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दोनों की शादी में अब सिर्फ 6 दिन का समय बाकी है। शादी से पहले गौहर ने सोशल मीडिया पर एक एनिमेटेड वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों की 'लव स्टोरी' की झलक पेश की गई है। वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और कुछ ही घंटों के अंदर इसे लाखों यूजर्स देख चुके हैं। साथ ही सेलेब्स से लेकर फैंस तक वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं।

'जब मैं जैद दरबार से मिली'

वीडियो की शुरुआत गौहर खान और जैद दरबार के नाम से होती है, जिसके साथ 'लॉकडाउन लव स्टोरी' लिखा है। वीडियो में दिखाया गया है कि यह पहली नजर में प्यार नहीं था बल्कि पहली बीप पर प्यार था। इसके अलावा दिखाया गया कि गौहर और जैद की मुलाकात एक ग्रोसरी सटोर में हुई थी। इसके बाद गौहर और जैद की इंस्टाग्राम डीएम में बात होने लगी और फिर दोनों डिनर पर  गए। यह वीडियो दोनों के रिश्ते को उभरता हुआ दिख रहा है, जो लॉकडाउन अवधि के दौरान खिला। एक्ट्रेस ने वीडियो वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'जब मैं जैद दरबार से मिली।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)


इस्माइल दरबार के बेटे जैद

जैद दरबार मशहूर म्युजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे हैं। इस्माइल देवदास और हम दिल दे चुके सनम जैसी फिल्मों के म्युजिक डायरेक्टर रहे हैं। इस्माइल और उनकी पत्नी आयशा गौबप के बहू बनाने को लेकर काफी खुश हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में गौहर के बारे में बात करते हुए उनकी जमकर तारीफ की थी। मालूम हो कि गौहर अपने बॉयफ्रेंड से 5 साल बड़ी हैं। गौहर जहां 37 साल की हैं वहीं जैद की उम्र 32 है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर