Throwback: टीवी शो की शूटिंग में घुस आया था मुस्लिम शख्स, अचानक इस बात पर गौहर खान को जड़ दिया था थप्पड़

Bigg Boss Winner Gauhar Khan Controversy During Slap: गौहर खान एकबार कॉन्ट्रोवर्सी में घिर गई थीं। बात साल 2014 कि जब गौहर के छोटे कपड़े पहनने पर एक सिरफिरे शख्स ने आपत्ति जताई थी...

A Muslim man Slapped Bigg boss Winner gauahar khan during TV Show Shooting Know Why
गौहर खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पुणे के मुस्लिम परिवार में जन्मी गौहर खान लंबे टाइम से एंटरटेनमेंट वर्ल्ड का हिस्सा हैं।
  • आखिरी बार गौहर को बिग बॉस-13 में देखा गया था वो शो में बतौर गेस्ट शामिल हुई थीं।
  • अभिनेत्री गौहर ने फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था और वो चौथे स्थान पर रही थीं।  

टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। गौहर अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फैन्स के लिए नए फोटोज शेयर करती रहती हैं। आखिरी बार गौहर को बिग बॉस-13 में देखा गया था वो शो में बतौर गेस्ट शामिल हुई थीं। पुणे के मुस्लिम परिवार में जन्मी गौहर खान लंबे टाइम से एंटरटेनमेंट वर्ल्ड का हिस्सा हैं। गौहर जब 18 साल की थी उन्होंने तभी से मॉडलिंग शुरू कर दी थी। अभिनेत्री गौहर खान ने फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था और वो चौथे स्थान पर रही थीं।  

अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक की वजह से फैन्स के दिलों में राज करने वालीं गौहर खान एकबार इसी कारण से कॉन्ट्रोवर्सी में भी घिर गई थीं। बात साल 2014 कि जब गौहर खान के छोटे कपड़े पहनने पर एक सिरफिरे शख्स ने आपत्ति जताई थी। इतना ही नहीं वो इस कदर गौहर खान के कपड़ों पर नाराज हुआ था कि एक बहुत घटिया हरकत कर बैठा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@gauaharkhan) on

गौहर खान पर एक शख्स ने कर दिया था हमला
दरअसल गौहर खान दिसंबर 2014 में गोरेगांव(मुंबई) में टीवी शो इंडियाज रॉ स्टार की शूटिंग कर रही थीं। इसी दौरान दर्शक में बैठे मुहम्मद अकील मलिक नाम के शख्स ने गौहर खान पर हमला कर दिया और स्टेज पर जाकर सीधा थप्पड़ जड़ दिया था। उस शख्स का कहना था कि मुस्लिम महिला होने के नाते गौहर खान को इस तरह से छोटे कपड़े नहीं पहनने चाहिए। बाद में पुलिस ने उस सिरफिरे शख्स को गिरफ्तार कर लिया था। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 354 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था। 


शूटिंग में हुए वाकए के बाद गौहर खान एकदम सन्न रह गई थीं। घटना से उबरने के लिए वो अपनी मेकअप वैन में चली गई थीं। थोड़ी देर बाद गौहर ने वापस आकर शूटिंग पूरी की थी और वो इसके तुरंत बाद चली गई थीं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर