Gauahar Khan Wedding Date: इस साल ही जैद दरबार संग शादी के बंधन में बंधेंगी गौहर खान, सामने आई वेडिंग डेट

एक्ट्रेस गौहर खान इसी साल बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग शादी के बंधन में बंधेगी और दोनों की वेडिंग डेट भी सामने आ रही है। मालूम हो हाल ही में दोनों गोवा में समय बिताकर आए हैं।

Gauahar Khan and Zaid Darbar
Gauahar Khan and Zaid Darbar  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • इसी साल जैद दरबार संग शादी करेंगी गौहर खान।
  • इस साल 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध सकती हैं गौहर।
  • हाल ही में बिग बॉस 14 में नजर आईं थीं गौहर।

बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। गौहर को लेकर खबरें हैं कि वो जल्द ही जैद दरबार से शादी कर सकती हैं। जैद के पिता इस्माल दरबार ने भी कुछ दिनों पहले दोनों के रिश्ते की पुष्टि की थी।

इस दिन शादी करेंगी गौहर!

गौहर हाल ही में बिग बॉस 14 में भी नजर आईं थीं जहां से बाहर निकलने के बाद गौहर जैद संग समय बिताने गोवा पहुंची थीं। अब खबरें हैं कि दोनों इस साल 25 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। ईटाइम्स की खबर के मुताबिक गौहर और जैद ने 25 दिसंबर की तारीख को शादी के लिए चुना है और 22 दिसंबर से शादी के रस्में शुरू हो जाएंगी, जिसमें परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे। 

इस रिपोर्ट के मुताबिक गौहर और जैद की शादी मुंबई में ही होगी, जिसके लिए उनके परिवार ने तैयारी शुरू कर दी है। गौहर की शादी के लिए उनकी बहन निगार खान भारत आएंगी। वहीं खबरें यह भी हैं कि गौहर और जैद सगाई कर चुके हैं और बिग बॉस के घर में गौहर वो अंगूठी पहने दिखी थीं।

जैद के पिता ने कही थी ये बात

बता दें कि हाल ही में जैद के पिता इस्माइल ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'गौहर करीब चार घंटे तक हमारे साथ थी, हमने साथ में डिनर में बिरयानी खाई थी। अगर अच्छी वाइब्स नहीं होती तो इस समय में किसी के साथ 4 मिनट से ज्यादा नहीं बैठ सकते। जैद ने मुझे बताया कि वो दोनों एक दूसरे को लेकर सीरियस है, और मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है। एक पिता के तौर पर क्योंकि गौहर उनसे 5 साल बड़ी हैं तो शादी करने से पहले ये सुनिश्चित कर लें कि यह सच्चा प्यार है। मेरा बेटा श्योर लगता है।' इसके साथ ही इस्माइल ने कहा कि मेरी पत्नी आयशा को भी बात करने से यह एहसास होता है कि कोई इंसान सच्चा है या नहीं, गौहर से बात करने के बाद वो उसे सच्ची लगीं। 

जैद की मां आयशा ने दोनों के रिश्ते को लेकर कहा था कि वो शादी के लिए तैयार हैं और दोनों जब चाहेंगे तब शादी कर सकते हैं। उन्होंने कहा था, 'अगर जैद और गौहर कल या 6 महीने बाद या फिर आज शादी करने का फैसला करते हैं, तो वो जब भी चाहें हम तैयार हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर