[Video] निकाह पर गौहर खान ने किया पति जैद दरबार का मेकअप, फिर खुद हुई तैयार

Gauhar Khan Zaid Darbar Wedding: एक्ट्रेस और मॉडल गौहर खान अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। गौहर खान के निकाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Gauhar Khan, Zaid Darbar
Gauhar Khan, Zaid Darbar 
मुख्य बातें
  • गौहर खान ने जैद दरबार से निकाह कर लिया है।
  • गौहर और जैद के निकाह के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं।
  • वीडियो में गौहर खान जैद दरबार का मेकअप करती हुई नजर आ रही हैं।

मुंबई. बिग बॉस 7 की विनर और एक्ट्रेस गौहर खान ने जैद दरबार से निकाह कर लिया है। दोनों के निकाह की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें गौहर खान जैद का मेकअप कर रही हैं।

गौहर खान का ये वीडियो निकाह से पहले का है। इसमें गौहर खान जैद को टच अप देती हुई दिखाई दे रही हैं। गौहर जैद के चेहरे पर फाउंडेशन लगा रही हैं। जैद का मेकअप करने के बाद गौहर खुद भी तैयार होती हैं।

शादी में गौहर खान ने सिल्वर और ऑफ-व्हाइट कलर का शरारा पहना। जिस पर बहुत लाइट गोल्डन वर्क था। उन्होंने सिर पर घूंघट किया हुआ था जो कि एकदम ब्राइड लुक दे रहा था। 

ऐसा था जैद का लुक
शादी में जैद दरबार के लुक की बात करें तो वह अपनी पत्नी के साथ मैचिंग करते हुए ऑफ-व्हाइट कलर की शेरवानी-पायजामा पहना था। दोनों मिस्टर और मिसेस एकसाथ मैचिंग आउटफिट में कमाल के लग रहे थे। 

गौहर खान के वेडिंग लुक पर दोबारा लौटे तो उन्होंने आउटफिट के मैचिंग का चोकर और लेयर्ड नेकलेस पहना था। उन्होंने हाथ फूल, मंगा टीका, हैवी ईयररिंग्स और इसी डिजाइन का पासा पहना। गौहर ने अपनी ज्वैलरी को बहुत कम मेकअप के साथ कैरी किया था। 

शेयर की थी पहली फोटो 
निकाह के बाद गौहर खान और जैद दरबार ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर निकाह की पहली फोटो शेयर की थी। फोटो के साथ जैद और गौहर खान ने कैप्शन में लिखा, 'कुबूल है।' 

आपको बता दें कि कपल की निकाह सेरेमनी मुंबई के आईटीसी ग्रैंड मराठा होटल में हुई। शादी में जैद के पिता इस्माइल दरबार हम दिल दे चुके सनम गाना गाते हुए नजर आए। वहीं, गौहर खान की बहन निगार खान निकाह में उनके साथ थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर