GHKKPM: विराट और सई की जिंंदगी में तूफान लाई श्रुति, बदले व्‍यवहार को लेकर शफाक नाज पर फूटा दर्शकों का गुस्‍सा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Shafaq Naaz trolled: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की श्रुति यानि शफाक नाज ट्विटर पर बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। इसकी वजह है उनके किरदार में आया बदलाव।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame shafaq naaz trolled
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame shafaq naaz trolled 
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में की श्रुति यानि शफाक नाज ट्विटर पर बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं।
  • सीरियल की कहानी में उनके किरदार का रंग लगातार बदल रहा है।
  • इस बदले रंग के चलते सोशल मीडिया यूजर्स ने साधा मेकर्स पर निशाना।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Shafaq Naaz trolled: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की श्रुति यानि शफाक नाज ट्विटर पर बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। इसकी वजह है उनके किरदार में आया बदलाव। आयशा सिंह, नील भट्ट स्‍टारर इस सीरियल की कहानी में इन दिनों खूब रोना धोना हो रहा है और इस वजह से दर्शकों के सिर में पहले से ही दर्द है। मेकर्स लगातार एक ही सीन पर अटके हैं और विराट-श्रुति के रिश्‍ते की वजह सेहो रहे बवाल को लगातार तूल दिए जा रहे हैं। ये इतनी बड़ी बात नहीं है कि विराट अपनी पत्‍नी और परिवार को ना बता सके। 

वहीं दूसरी तरफ बेटे को जन्‍म देने के बाद श्रुति का रवैया विराट को लेकर जिस तरह बदला है, उस पर फैंस का गुस्‍सा अलग फूट गया है। जब विराट श्रुति के बेटे को हाथ में लेकर उसके पास आता है तो वह भड़क जाती है और विराट से कहती है कि वो इस बच्‍चे के पिता का कातिल है और उसे कोई हक नहीं उसे गोद में लेने का। 

Also Read: सई कहेगी गुम है किसी के प्यार में को अलविदा? आयशा सिंह को ऑफर हुआ बड़ा TV सीरियल

इसके बाद दर्शक देखेंगे कि विराट के समझाने पर श्रुति ऐसे पिघलेगी जैसे वो विराट में अपना भविष्‍य देख रही हो। वो विराट से उसकी पत्‍नी सई के बारे में बात करेगी। वो पूछेगी कि क्‍या विराट अपनी पत्‍नी सई से प्‍यार करता है और ये भी कहेगी कि विराट भी बाप बना है क्‍योंकि उसके बेटे की पहचान विराट से है। फैंस को श्रुति के इरादे कुछ ठीक नहीं लग रहे हैं। 

इस बात से फैंस बेहद नाराज हैं और श्रुति के लिए तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। कई लोग विराट के रवैये पर भी सवाल उठा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ विराट की इन हरकतों से परेशान हो चुकी सई घर से जा रही है और अपना सामान बांध रही है। प्रोमो में दिखाया गया है कि सई चव्‍हाण निवास से चली जाएगी और विराट देखता रह जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर