नागिन की इस एक्ट्रेस की हो रही गुम है किसी के प्यार में नई एंट्री, निभाएगी विराट की चौथी पत्नी का रोल?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Kajal Pisal New Entry: गुम है किसी के प्यार में फिर से नई एंट्री होने जा रही है। एक बार फिर से सीरियल में एक और एक्ट्रेस नई एंट्री लेने वाली है जो कि अहम भूमिका निभाएगी,,,

Kajal Pisal New Entry in Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Star Plus Serial-
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में का आगामी ट्रैक दिलचस्प मोड़ से भरा होने वाला है।
  • एक बार फिर से सीरियल में एक और एक्ट्रेस नई एंट्री लेने वाली है।
  • गुम है किसी के प्यार में नई एंट्री अहम भूमिका निभाएगी।

लोकप्रिय धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में का आगामी ट्रैक दिलचस्प मोड़ से भरा होने वाला है। पहले देखा गया था कि विराट इन दिनों श्रुति के कारण व्यस्त हैं क्योंकि वो उसकी देखभाल कर रहा है और उसके बेबी को सुरक्षित दुनिया में लाना चाहता है। हालांकि, इस मिशन के बीच मोहित को विराट और श्रुति एक साथ देखने को मिलते हैं, जहां दोनों एम्बुलेंस में जा रहे थे। मोहित घर आकर सई को उसके बारे में बताता है जहां विराट एक गर्भवती महिला के साथ था। 

अब सई, विराट के जीवन में नई महिलाओं के बारे में सोचती है और साथ ही वह विराट के अपने प्रति अपार प्रेम को भी याद करती है। सई, विराट पर भरोसा करने या उनके खिलाफ खड़े होने के लिए गंभीर दुविधा में पड़ चुकी है। आगे सई को शो में बड़ा स्टेप लेते हुए देखना होगा। इतना ही नहीं अब मेकर्स कहानी को और भी मसालेदार बनाने वाले हैं। 

खबर है कि गुम है किसी के प्यार में फिर से नई एंट्री होने जा रही है। एक बार फिर से सीरियल में एक और एक्ट्रेस नई एंट्री लेने वाली है जो कि अहम भूमिका निभाएगी। ये अदाकारा कोई और नहीं बल्कि काजल पिसाल हैं। 

जी हां, टीवी अदाकारा काजल पिसाल की अब गुम है किसी के प्यार में नई एंट्री होने वाली हैं। हालांकि उनके रोल को लेकर फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया गया है। सोशल मीडिया पर ये खबर आने के बाद अफवाहें हैं कि काजल पिसाल, विराट की चौथी पत्नी का रोल करेंगीं? हालांकि ये कयास लगातार मेकर्स द्वारा विराट के लव एंगल ट्रैक को दिखाने की वजह से लगाए जा रहे हैं। वैसे काजल का रोल सीरियल में क्या होगा ये तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा। 

आपको बता दें, काजल पिसाल साल 2007 से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। वो अब तक नागिन, बड़े अच्छे लगते हैं, सिर्फ तुम, साथ निभाना साथिया, उड़ाना और मेरी दुर्गा जैसे कई बड़े शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर