गुम है किसी के प्यार में के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत, पाखी की प्रेग्नेंसी की वजह से हो रहा बड़ा बवाल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin received complaints From Fans: गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड में दिलचस्प मोड़ दिखाई देंगे। पहले देखा गया था कि पाखी अपने गर्भवती होने से बहुत खुश थी और उसने सोचा कि उसे इस कंडीशन में लाड़ प्यार किया जाएगा। हालांकि परिस्थितियां अलग हैं...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin received complaint to IBF from fans As Current surrogacy pregnancy track
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में लगातार दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है।
  • अब आगामी एपिसोड में और भी दिलचस्प मोड़ दिखाई देंगे।
  • सीरियल के ट्रैक से दर्शक काफी नाराज हो चुके हैं। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin complaints: टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में लगातार दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। हर एपिसोड में नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अब आगामी एपिसोड में और भी दिलचस्प मोड़ दिखाई देंगे। पहले देखा गया था कि पाखी अपने गर्भवती होने से बहुत खुश थी और उसने सोचा कि उसे गर्भवती होने के लिए लाड़ प्यार किया जाएगा। हालांकि पाखी इस बार तंग स्थिति में है। जहां पाखी की सकारात्मक गर्भावस्था के बारे में सुनकर भवानी घोषणा करती है कि पाखी केवल लड़के को जन्म देगी। भवानी चाहती है कि पाखी को लड़का हो और वही चव्हाण परिवार का वारिस हो। 

चूंकि पाखी को विराट और परिवार के किसी भी सदस्य से उचित ध्यान नहीं मिल रहा है। साथ ही सभी विराट और सई के माता-पिता बनने को लेकर बहुत खुश हैं। हालांकि यह ट्रैक सिर्फ पाखी ही नहीं बल्कि मेकर्स के लिए भी अब परेशानी का सबब बन गया है। क्योंकि इस ट्रैक से शो के दर्शक काफी नाराज हो चुके हैं और उन्होंने बड़ा कदम उठा लिया है। 

पढ़ें- दिव्या अग्रवाल को ब्रेकअप के बाद सुननी पड़ी थीं गलियां, जानें क्यों तोड़ा वरुण सूद से रिश्ता?

ऐसा लगता है कि यह प्रशंसकों की एकमात्र प्रतिक्रिया नहीं है क्योंकि इस बार उन्होंने IBF (इंडियन ब्रॉडकास्टिंग फाउंडेशन) को एक शिकायत जारी की है जिसमें कहा गया है कि ट्रैक ने सरोगेसी के एक महत्वपूर्ण विषय का मजाक उड़ाया जा रहा है। उन्होंने कुछ ऐसे तथ्यों की ओर इशारा किया है, जिन्हें निर्माताओं ने द्वारा रॉयली टाल दिया था और शो में कुछ बहुत ही अवैध तरीके से दिखाया गया है।

GHKKPM upcoming story Update: गुम है किसी के प्यार में 4 नए मोड़ ghum hai kisikey pyaar mein upcoming story| ghum hai kisikey pyaar meiin today episode update| ghum hai written update|गुम

आपको बताते चलें सई ने आखिरकार अपने बच्चे के लिए सब भूलकर आगे बढ़ने का फैसला किया है। इसलिए कहानी में 13 दिन का लीप आएगा और अब इस लीप के बाद आखिरकार पाखी का प्रेग्नेंसी टेस्ट पॉजिटिव आने की पुष्टि होगी। अब यह सभी को नन्हे मेहमान के लिए सुपर-सुपर उत्साहित कर देगा, खासकर विराट और सई को। इतना ही नहीं दोनों अपने अजन्मे बच्चे का नाम तय करते दिखेंगे। आगे की कहानी देखना काफी रोमांचकारी होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर