Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अंजिक्य लगाएगा सई के चेहरे पर केक, क्‍या नजदीकियां देख भड़क जाएगा विराट?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में सई और उसके दोस्‍त अंजिक्‍य की नजदीकियां विराट को एक बार फ‍िर परेशान करेंगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler, ghum hai kisikey pyaar meiin written update 15 july, ghum hai kisikey pyaar meiin written episode, गुूम है किसी के प्‍यार में अगला एपिसोड
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Spoiler  
मुख्य बातें
  • जानिए क्‍या होगा 'गुम है किसी के प्‍यार में' सीरियल में अब
  • चव्‍हाण परिवार धूमधाम से मना रहा है सई जोशी का जन्‍मदिन
  • जन्‍मदिन में शामिल होने आएगा सई का बेस्‍ट फ्रेंड अंजिक्‍य

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: स्‍टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में अब एक नया ट्विस्‍ट आने वाला है। ट्विस्‍ट ये है कि सई और उसके दोस्‍त अंजिक्‍य की नजदीकियां देखकर विराट एक बार फ‍िर परेशान हो जाएगा। चव्हाण परिवार में सई जोशी का जन्‍मदिन धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। आईपीएस विराट चव्‍हाण ने अपनी पत्‍नी सई के जन्‍मदिन को खास बनाने के लिए क्‍या नहीं किया। पूरा घर सजाया है, केक मंगाया है, गाउन तोहफे में द‍िया और खुशी से सब नाच रहे हैं, गा रहे हैं लेकिन जब सई अपने दोस्‍त अंजिक्‍य के साथ मस्‍ती करती तो विराट को बुरा लग जाता है। 

अभी तक आपने देखा कि  पूरा परिवार बर्थडे पार्टी एन्‍जॉय कर रहा है लेकिन पत्रलेखा अपने कमरे से पार्टी में नहीं आई है। सई पत्रलेखा को बुलाने उसके कमरे में जाती है तो वह सई को धक्‍का दे देती है जिससे उसके माथे पर चोट लग जाती है। हालांकि सई समझदारी दिखाती है और बात को संभाल लेती है। वह विराट को पता नहीं चलने देती है कि उसे चोट पाखी के धक्‍का देने से लगी। 

सई के दोस्‍त आते हैं घर 

सई की बर्थडे पार्टी में शामिल होने उसके कुछ दोस्‍त भी घर आते हैं जिनमें अंजिक्‍य भी होता है। वह केक कटने के बाद सई के चेहरे पर केक लगाता है और सई भी प्‍यार से लगवा लेती है। उसके बाद व‍िराट टोक देता है और कहता है कि उसे चोट लगी है तो प्‍लीज ये सब मत करो। तब सई विराट को रोकते हुए कहती है कि करने दीजिए ना। अंजिक्‍य और सई की ये नजदीकियां विराट को परेशान करेंगी। 

विराट को भड़काएगी भवानी 

अंजिक्‍य और सई को साथ देखकर भवानी काकू आग में घी डालने का काम करेगी। वह दोनों को देखकर विराट से कहेगी कि ये तो वही है ना जो कॉलेज फेस्‍ट में सई के साथ डांस कर रहा था। फ‍िर वो कहेगी कि ये बस सई का दोस्‍त ही है ना? क्‍या भवानी विराट को भड़काने का काम कर रही है? क्‍या दोनों को यूं साथ देर विराट भड़क जाएगा और उसका मूड खराब हो जाएगा? खैर जो भी होगा, आगे के एपिसोड दिलचस्‍प होंगे। शायद ये सब देखकर विराट सई से अपने प्‍यार का इजहार ही कर दे।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर