Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin पाखी-विराट के डेट पर जाने से होगा हाई वोल्टेज ड्रामा, गलतफहमी का शिकार होगी सई

Ghum hai kisi ke pyar mein upcoming story twist| गुम है किसी के प्यार में सीरियल आएगा बड़ा मोड़। विराट को लगता है कि अच्छा रहेगा कि वह अपनी भावनाओं को अपने तक ही रखें और सई को मुक्त कर दें। 

ghum hai kisi ke pyar mein serial story| ghum hai kisikey pyaar mein episode update| ghum hai kisi ke pyar mein upcoming story| पाखी-विराट की डेट से नाराज सई| GHKKPM हाई वोल्टेज ड्रामा|
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • विराट-सई के बीच बहस और असहमति उनके जीवन में परेशानियां खड़ी कर रही है।
  • अपने प्यार का इजहार कुबूल करने से पहले ही विराट-सई अलग होने की कगार पर हैं।
  • एक बार फिर से दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया है।  

गुम है किसी के प्यार में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। विराट और सई एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार कुबूल करने से पहले ही अलग होने की कगार पर पहुंच गए हैं। विराट-सई के बीच बहस और असहमति उनके जीवन में परेशानियां खड़ी कर रही है। गुम है किसी के प्यार में चल रहे वर्तमान ट्रैक के अनुसार सई और विराट अपने प्यार का इजहार कर सकें, इससे पहले ही उनका रिश्ता एक बार फिर टूटने की कगार पर पहुंच गया है।  

सई और विराट के बीच होगी गलतफहमी
सई ने विराट के लिए सम्राट से अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है। सई का कहना है कि उनके रिश्ते में बहुत केयर और सम्मान है। लेकिन विराट किसी और के लिए कमिटेड हैं। इस बीच, विराट को लगता है कि अच्छा रहेगा कि वह अपनी भावनाओं को अपने तक ही रखें और सई को मुक्त कर दें। 

पाखी-विराट को डेट पर देख लेगी सई
गुम है किसी के प्यार में सीरियल के आने वाले एपिसोड में पाखी, सम्राट के बारे में अपना अंतिम निर्णय लेने के लिए विराट से मिलने का फैसला करेगी। दूसरी ओर विराट, पाखी को सम्राट के भविष्य के लिए मना नहीं करेगा। इससे सई और विराट के बीच एक बड़ी गलतफहमी पैदा होगी, जब सई अपनी आंखों से विराट को पाखी के साथ पाएगी। सई, सम्राट की वापसी के बाद पाखी से मिलने के लिए विराट के बारे में गलत धारणा बनाएगी।

गम में हैं चारों जिंदगियां 
सई-विराट और पाखी-सम्राट का उलझा हुआ जीवन और जटिल होता जा रहा है। वर्तमान कहानी के अनुसार, विराट और सई के बीच मतभेद हैं। साथ ही, सम्राट और पाखी भी आमने-सामने हैं। सई सोचती हैं कि उसका और विराट का रिश्ता खराब हो रहा है क्या यही कारण है कि उन्होंने ट्रांसफर ऑर्डर पर सहमति जताई है। सई ये भी सोच रही है कि सम्राट और पाखी के वैवाहिक संबंधों का क्या परिणाम होगा जो टूटने की कगार पर है। सम्राट-पाखी और विराट-सई की जिंदगी एक-दूसरे से उलझी हुई है। सई को आश्चर्य होता है कि ये चारों जिंदगियां गम में हैं ये फिर से पटरी पर कैसे आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर