Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: हादसे की वजह से आवाज खो देगी सई? अपना नाम सुनने के लिए तरसेगा विराट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के अगले एपिसोड में जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आने वाला है। ये ट्विस्‍ट शो के कलाकारों के साथ-साथ फैंस को भी डराएगा। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Sai lost her Voice
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Sai lost her Voice 
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में सीरिसल के अगले एपिसोड में जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • हादसे के बाद सई को होश तो आ जाएगा लेकिन वह कुछ बोल नहीं पाएगी।
  • क्‍या इस हादसे में सई अपनी आवाज खो देगी, पूरे चव्‍हाण परिवार को है इस बात का डर।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के अगले एपिसोड में जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आने वाला है। ये ट्विस्‍ट शो के कलाकारों के साथ-साथ फैंस को भी डराएगा। इन दिनों सीरियल में सई के साथ हुए हादसे वाला सीक्‍वेंस दिखाया जा रहा है। चव्‍हाण न‍िवास से हमेशा के लिए जा रही सई का रास्‍ते में एक्‍सीडेंट हो जाता है जिसके बाद उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया जाता है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। सई के साथ हुए हादसे के लिए उसका पति व‍िराट खुद को जिम्‍मेदार मानता है, वहीं चव्‍हाण परिवार के बाकी सदस्‍य अपने बर्ताव को सई के हादसे का जिम्‍मेदार मानते हैं। 

अभी तक आपने देखा कि विराट, भावानी सहित सभी लोग सई की सलामती की दुआ मांग रहे हैं। भवानी ने तो सई के ठीक होने के लिए बप्‍पा के मंदिर जाकर प्रदक्षिणा भी की। आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि सई को होश आ जाएगा। बारी बारी से सम्राट, अश्विनी उससे मिलने जाएंगे। सई की नजरें किसी को खोज रही होंगी तो अश्विनी उससे पूछेगी कि क्‍या वो विराट को तलाश रही है। तब वह पलक झपकाकर हां कहेगी। 

इसके  बाद सई के ठीक होने का इंतजार कर रहा विराट उससे मिलने आएगा और कई सारी बातें करेगा। सई की आंखों से बस आंसू निकलेंगे। विराट को ये चिंता सताएगी कि आखिर सई कुछ बोल क्‍यों नहीं रही है। उसे लगेगा कि शायद कमजोरी की वजह से सई अभी बोल नहीं पा रही है। 

चव्‍हाण निवास से भवानी काकू, उसके ससुर निनाद अस्‍पताल देखने आएंगे तो सई उनसे भी कुछ नहीं बोल पाएगी। तब इस बात का अंदेशा और प्रबल हो जाएगा कि कहीं सई की आवाज तो नहीं चली गई है। अगले एपिसोड में विराट सई के सामने उसके पिता के रूप में पेश आएगा लेकिन सई कुछ नहीं बोलेगी। तब विराट कहेगा कि सई कुछ तो बोलो, मेरे काम तुम्‍हारे मुंह से विराट सर सुनने को तरस गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर