जब द कपिल शर्मा शो में गोविंदा से फ्लर्ट करने लगी महिला फैन, पत्नी के जवाब का अनसेंसर्ड वीडियो वायरल

द कपिल शर्मा शो के बिना सेंसर किए गए फुटेज में गोविंदा के साथ छेड़खानी करने वाली एक महिला फैन को लेकर पत्नी सुनीता की प्रतिक्रिया ने सबको हैरान कर दिया।

Govinda and Sunita Ahuja in The Kapil Sharma Show, द कपिल शर्मा शो में गोविंदा और पत्नी सुनीता आहूजा
द कपिल शर्मा शो में गोविंदा और पत्नी सुनीता आहूजा  |  तस्वीर साभार: People

मुंबई: इस महीने की शुरुआत में, बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने कपिल शर्मा के कॉमेडी चैट शो द कपिल शर्मा शो के सेट पर शिरकत की थी। वहीं दोनों ने अपनी लव लाइफ, शादी और दूसरी चीजों से जुड़े कई अनसुने किस्से शेयर किए और अब, शो का एक बिना सेंसर वाला फुटेज ऑनलाइन सामने आया है। इसमें दोनों को छेड़खानी और ऐसी अन्य चीजों के बारे में बात करते देखा जा सकता है।

इसी दौरान, कपिल ने सुनीता को बताया कि एक महिला फैन गोविंदा के साथ छेड़खानी कर रही है लेकिन इस दौरान उनकी प्रतिक्रिया ऐसी थी जिसे देखकर लोगों की हंसी फूट पड़ी। 

वीडियो में गोविंदा ने खुलासा किया कि शुरुआती दिनों में वह सुनीता के साथ उनकी छोटी ड्रेस को लेकर झगड़ते थे। अभिनेता ने कपिल से कहा, 'कहां मैं 24 लाख गायत्री मंत्र, 50 लाख महामृत्युंजय का पाठ करने वाला व्यक्ति, 3-4 घंटे पूजा करता था, तो मैंने कभी ये सोचा ही नहीं।'

सुनीता ने इसका जवाब देते हुए बताया कि वह बांद्रा की लड़की है और गोविंदा ने उसे बांद्रा की सैंड्रा कहकर चिढ़ाया। बाद में कपिल ने जानना चाहा कि अगर गोविंदा किसी फीमेल फैन से फोन पर बात कर रहे हैं तो पत्नी सुनीता की इस बारे में प्रतिक्रिया होगी। गोविंदा कहते हैं, 'पूछे तो ना! पूंछती ही नहीं है।' सुनीना ने कहा, 'मैं कहती हूं लगे रहो मुन्ना भाई।'

इसके बाद कपिल ने ऑडियंस में बैठी एक लड़की की ओर इशारा किया, 'ये फ्लर्ट कर रही थीं गोविंदा सर के साथ।' सुनीता ने जवाब में पूछा, 'इतनी दूर बैठकर कैसे?'

नीचे देखें द कपिल शर्मा शो में गोविंदा के आने का अनसेंसर्ड वीडियो:

शो के दौरान, कपिल ने गोविंदा से सुनीता के बारे में पांच चीजें बताने के लिए कहा और अभिनेता ने यह कहते हुए जवाब दिया कि उनके साथ प्यार में पड़ने के दौरान, उन्होंने कोई लिस्ट नहीं बनाई। गोविंदा ने कहा कि कोई किसी को सिर्फ उसके गुणों के कारण प्यार नहीं करता है, और अगर दूसरा व्यक्ति कभी गलती करता है, तो उसे माफ कर देना चाहिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर