Hina Khan ने किया Shilpa Shetty का सपोर्ट, Super Dancer 4 में वापस लौटने पर की तारीफ

Hina Khan Appreciate Shilpa Shetty For resuming Shooting: शिट्टी शेट्टी के बहादुरी भरे कदम और अपने काम के प्रति प्रतिबद्ध रहने को लेकर हिना खान ने उनकी तारीफ की है। 

Hina Khan Appreciate Shilpa Shetty| Shilpa Shetty Hina Khan| Hina Khan applauds Shilpa shetty resuming Shooting| Super Dancer 4| हिना खान ने किया शिल्पा शेट्टी का सपोर्ट| सुपर डांसर-4|
हिना खान और शिल्पा शेट्टी। 
मुख्य बातें
  • शिल्पा शेट्टी अपनी काम पर वापसी को लेकर चर्चा में हैं।
  • शिल्पा शेट्टी अपने टीवी शो सुपर डांसर के सेट पर लौट आई हैं।
  • एक्ट्रेस ने हाल ही में अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग की।

शिल्पा शेट्टी अपनी काम पर वापसी को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने अपने डांस रियलिटी शो, सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट पर वापसी कर ली है। शिल्पा शेट्टी, सुपर डांसर 4 की जज हैं और उन्होंने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। अब शिट्टी शेट्टी के इस बहादुरी भरे कदम और काम के प्रति प्रतिबद्ध रहने को लेकर हिना खान ने उनकी तारीफ की है। 

हिना खान ने खुलकर शिल्पा शेट्टी का समर्थन किया है। शिल्पा द्वारा वर्क कमिंटमेंट को लेकर लिए गए इस डिसीजन को हिना ने एप्रीशिएट किया है।
हिना खान ने दिल्ली टाइम्स की खबर को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी द्वारा काम फिर से शुरू करने की बात पर लिखा - 'यू गो गर्ल, हग्सस्स...।' इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी बनाया है।

शिल्पा शेट्टी की बात करें तो एक्ट्रेस, कथित पोर्नोग्राफी मामले में अपने बिजनेसमैन-पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी (19 जुलाई) के एक महीने बाद काम पर लौट आई हैं। बुधवार 18 अगस्त को शिल्पा शेट्टी को उनकी वैनिटी वैन के बाहर देखा गया है। लाल और नीले रंग की साड़ी पहने, वह मुस्कुराते हुए दिखीं लेकिन उन्होंने कोई खास बातचीत नहीं की। 

शूटिंग फिर से शुरू करने के बारे में, एक सूत्र ने बताया कि शिल्पा ने 2016 में अपने पहले सुपर डांसर सीजन में शुरू होने के बाद शो को जज किया था। मेकर्स उनके लौटने का इंतजार कर रहे थे, वो उनकी जगह कोई और सेलेब नहीं लेना चाहते थे। मेकर्स को खुशी है कि शिल्पा ने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। उम्मीद है कि वह इस सीजन के अंत तक शो पर बनी रहेगी।

अपने पति के कथित रूप से पोर्न ऐप मामले में शामिल होने के बाद शिल्पा शेट्टी के लिए हिम्मत जुटाना और काम पर वापस जाना एक बहुत ही इमोशलन भी था। निर्माता खुश हैं कि शिल्पा शूटिंग कर रही हैं और उन्हें रिप्लेस नहीं करना पड़ा। शिल्पा शेट्टी ने इस बीच एक बयान भी जारी किया था और सभी से उनकी निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया था। बता दें, शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी भी बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा होस्ट किए जा रहे रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में भाग लेकर अपने वर्क कमिटमेंट को पूरा कर रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर