Hina Khan Success Story: एक बीमारी ने छीन लिया था हिना खान का सपना, जानें 'अक्षरा' के बॉलीवुड तक आने की कहानी

Hacked Actress Hina Khan Bollywood Debut: टीवी एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही 5 बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाली हैं। हालांकि हिना पहले कभी एक्टिंग वर्ल्ड में नहीं आना चाहती थीं...

hina khan hacked bollywood film actress facts yeh rishta kya kehlata hai success Story
हिना खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram

टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपनी अपकमिंग फिल्म हैक्ड को लेकर चर्चा में हैं। विक्रम भट्ट के डायरेक्शन में बनी फिल्म हैक्ड 7 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में हिना लीड रोल में हैं। हाल ही में जानी मानी टीवी एक्ट्रेस हिना खान फिल्म हैक्ड का प्रमोशन करने बिग बॉस-13 में भी पहुंची थीं। यहां पर सलमान खान के साथ मिलकर उन्होंने अपनी फिल्म की जानकारी दी थी। 
वैसे कम ही लोग ये बात जानते हैं कि हिना खान पहले कभी एक्टिंग वर्ल्ड में नहीं आना चाहती थीं। हिना का करियर ड्रीम कुछ और ही था। दरअसल जम्मू कश्मीर से बिलॉन्ग करने वालीं हिना खान सबसे पहले हायर स्टडीज के लिए दिल्ली आई थीं।  MBA की पढ़ाई करते वक्त हिना अपने एयरहोस्टेस के सपने को पूरा करना चाहती थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@hinasherrkhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@hinakhanteam1) on

इसी सिलसिले में हिना खान मुंबई अपना एयरहोस्टेस का कोर्स करने पहुंची थीं। लेकिन उनकी किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था। हिना खान को मुंबई पहुंचते ही मलेरिया को गया। बीमार होने की वजह से वो टाइम पर अपनी ट्रेनिंग अकेडमी ही जॉइन नहीं कर सकीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@realhinakhan) on


हिना खान के टीवी डेब्यू की बात करें तो एक दिन उन्हें अचानक ही टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के ऑडीशन के बारे में जानकारी मिली। हिना इसे लेकर सीरियस नहीं थीं और वो ऐसे ही ऑडीशन देने चली गईं। अगले ही कुछ दिन में हिना खान को प्रोड्यूसर का कॉल आया और बताया गया कि वो लीड रोल के लिए सिलेक्ट हो गई हैं। फिर क्या था हिना ने ये रिश्ता क्या कहलाता है का ऑफर स्वीकार कर लिया। 


हिना खान ने करीब 7 साल तक टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम किया। इस सीरियल में अक्षरा का रोल निभाकर वो घर-घर इसी नाम से पहचानी गईं। बाद में उन्होंने खतरों के खिलाड़ी-8, बिग बॉस-12 और कसौटी जिंदगी की-2 में काम किया। अब हिना खान ने छोटा पर्दा छोड़ बॉलीवुड की तरफ कदम बढ़ाया है। उनकी एक शॉर्ट फिल्म स्मार्टफोन रिलीज हो चुकी है। इसके अलावा हैक्ड, लाइन्स, सोलमेट, विशलिस्ट और द कंट्री ऑफ ब्लाइंड जैसी बॉलीवुड फिल्में पाइप लाइन में हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर