Hina Khan Instagram: इंस्‍टाग्राम पर हिना खान के हुए 1 करोड़ फॉलोअर्स, एक्ट्रेस ने ऐसे जताई खुशी

टीवी से बॉलीवुड का सफर तय करने वाली अभिनेत्री हिना खान इन दिनों बिग बॉस 14 में नजर आ रही हैं। उधर, उनके इंस्टाग्राम परिवार की संख्या बढ़कर 1 करोड़ हो गई है।

Hina khan main
Hina khan main 
मुख्य बातें
  • टीवी जगत की मशहूर अदाकारा हैं हिना खान
  • ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता है में आ चुकी हैं नजर
  • इंस्‍टाग्राम पर है उनकी जबरदस्‍त फॉलोइंग

मुंबई। टीवी से बॉलीवुड का सफर तय करने वाली अभिनेत्री हिना खान इन दिनों बिग बॉस 14 में नजर आ रही हैं। उधर, उनके इंस्टाग्राम परिवार की संख्या बढ़कर 1 करोड़ हो गई है। इस मौके अभिनेत्री ने अपने फैंस को धन्यवाद दिया। हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह गुब्बारों के साथ पोज देते नजर आ रही हैं।

अपनी तस्‍वीरें और वीडियो साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, "10 मिलियन स्ट्रॉन्ग। धन्यवाद।" टेलीविजन धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभाकर हिना काफी फेसम हुईं। उन्होंने रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में भी भाग लिया, और संगीत एल्बम में डब किया है।

अभिनेत्री ने इस साल की शुरूआत में फिल्म 'हैक' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की। उन्हें बाद में फिल्म 'अनलॉक' में भी देखा गया था। हिना बिग बॉस के 14वें सीजन में तूफानी सिनीयर के तर्ज पर एंट्री मारी थीं।

मूलरूप से कश्‍मीर से ताल्‍लुक रखने वाली हिना खान ने काफी वक्‍त दिल्‍ली- गुरुग्राम में बिताया है। उन्‍होंने CAA स्‍कूल ऑफ मैनेजमेंट से एमबीए की डिग्री हासिल की है। यह साल 2009 की बात है जब उन्‍होंने पहला सीरियल ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है ऑफर हुआ था। तब से लगातार कई साल तक अक्षरा सिंघानिया के किरदार को पर्दे पर निभाया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर