Hina Khan Song: हिना खान का पहला आइटम सॉन्ग लवकर लव करुया रिलीज, हॉट डांस से उड़ाए सबके होश

Hina Khan Song Lavkar Love Karuya Release: आइटम सॉन्ग लवकर लव करुया में मराठी मुल्गी बनीं हिना खान धमाकेदार डांस करती दिख रही हैं। गाने में हिना के एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं...

Hina Khan Song Lavkar Love Karuya From Hacked Release Watch Video
हिना खान।  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • हिना खान का नया गाना लवकर लव करुया रिलीज हो गया है।
  • इस गाने में हिना बेहद स्टनिंग लुक में हॉट डांस करती नजर आ रही हैं।
  • हिना का ये गाना उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म हैक्ड का है।

हिना खान का पहला आइटम सॉन्ग रिलीज हो गया है। इस गाने में हिना बेहद स्टनिंग लुक में हॉट डांस करती नजर आ रही हैं। हिना खान के पहले आइटम सॉन्ग का नाम लवकर लव करुया(Lavkar Love Karuya) है। जो कि उन्होंने अपनी पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म हैक्ड के लिए किया है। हिना खान की बॉलीवुड फिल्म हैक्ड का गाना लवकर लव करुया 10 फरवरी को रिलीज हो गया है। 
वीडियो में आप भी देख सकते हैं मराठी मुल्गी बनीं हिना खान धमाकेदार डांस करती दिख रही हैं। गाने में हिना के एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं। हिना के सॉन्ग लवकर लव करुया को अपेक्षा दांडेकर ने आवाज दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@realhinakhan) on


कुछ दिन पहले फिल्म हैक्ड के दो और गाने रिलीज हुए थे। एक्ट्रेस हिना खान की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म हैक्ड का पहला गाना 'अब ना फिर से' है। फिल्म में ये गाना हिना खान की लव लाइफ को दिखाता है। फिल्म का दूसरा गाना 'तू जो मिली' है। गाने को यास्सेर देसाई ने आवाज दी है जबकि इसके बोल शकील आजमी ने लिखे हैं साथ ही इसे कंपोज जीत गांगुली ने किया है। 


ऐसी है फिल्म हैक्ड की कहानी
हिना खान की हैक्ड एक थ्रिलर फिल्म है। इसमें हिना के अलावा रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिद मक्कड़ अहम किरदारों में हैं। इस फिल्म को जहां विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट किया तो वहीं अमर पी ठक्कर और कृष्णा भट्ट इसके प्रोड्यूसर हैं। फिल्म की कहानी समीरा खन्ना (हिना खान) की जिंदगी पर आधारित है जो कामयाब है और अपने बॉयफ्रेंड के साथ जिंदगी में खुश है। फिल्म में एक्टर रोहन शाह को हिना खान से एकतरफा प्यार हो जाता है। हिना के लिए रोहन कुछ भी कर सकते हैं और यहीं हैकिंग की सिलसिला शुरू होता है। रोहन, हिना पर नजर रखते हैं वो उनका ऑब्सेशन होती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर