हिना खान के एक ट्वीट पर फूटा सुनील ग्रोवर के फैंस का गुस्सा, इस तरह का ट्वीट करना पड़ा एक्ट्रेस पर भारी 

Hina Khan Gets Trolled: टीवी की जानी-मानी अदाकारा हिना खान एक ट्वीट करने की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, हिना खान ने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की हालत पर एक ऐसा ट्वीट कर दिया जिसकी वजह से उन्हें कॉमेडियन के फैंस का गुस्सा सहना पड़ रहा है।

Hina Khan gets trolled for responding to a tweet by Sunil Grover, social media users demands to delete a tweet by Hina Khan
Sunil Grover and Hina Khan 
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं हिना खान।
  • सुनील ग्रोवर को लेकर ट्वीट करना पड़ा हिना पर भारी।
  • कॉमेडियन के फैंस ने लगाई हिना खान की क्लास।

Hina Khan Gets Trolled For Responding A Tweet By Sunil Grover: करोड़ों लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले सुनील ग्रोवर पिछले कुछ दिनों से अपने तबीयत को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हार्ट अटैक आने के बाद सुनील ग्रोवर को अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां उनकी हार्ट सर्जरी हुई थी। जैसे ही सुनील ग्रोवर की यह खबर सामने आई वैसे ही उनके फैंस को झटका लगा। इसके बाद हर कोई कॉमेडियन के बेहतर स्वास्थ्य के लिए कामना करने लगा। गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर अब अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं और उनका स्वास्थ्य दिन पर दिन बेहतर होता जा रहा है। अपने हेल्थ के बारे में अपडेट देते हुए कॉमेडियन ने एक मजाकिया ट्वीट किया था। कॉमेडियन के इस ट्वीट को पढ़कर उनके फैंस की जान में जान आ गई थी। लेकिन हाल ही में सुनील ग्रोवर के इस ट्वीट पर रेस्पॉन्ड करना हिना खान पर भारी पड़ गया। टीवी अदाकारा ने सुनील ग्रोवर को लेकर ऐसा ट्वीट कर दिया जिसकी वजह से उन्हें कॉमेडियन के फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं हिना खान 

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर अपना हेल्थ अपडेट देते हुए एक ट्वीट किया था। कॉमेडियन में लिखा था कि 'भाई ट्रीटमेंट ठीक हो गया, मेरी चल रही है ही हीलिंग, आप सब की दुआओं के लिए, ग्रेटीट्यूड है मेरी फीलिंग, ठोको ताली'। सुनील ग्रोवर के इस ट्वीट पर रेस्पॉन्ड करते हुए टीवी अदाकारा हिना खान ने लिखा 'गेट वेल सून नेबर, मैं आ रही हूं ऊपर जल्दी।' अदाकारा ने कॉमेडियन को दुआ देते हुए ऐसी बात लिख दी जिसकी वजह से सुनील ग्रोवर के फैंस गुस्सा हो गए और अदाकारा को जमकर ट्रोल करने लग गए। अदाकारा ने सुनील ग्रोवर को दुआएं देते हुए जिन शब्दों का चुनाव किया वह सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया।

Also Read: शमिता शेट्टी-राकेश बापट का इश्क चढ़ा परवान, पहला वैलेंटाइन डे साथ मनाने के लिए निकले अलीबाग

Also Read: Bigg Boss: सलमान खान के शो बिग बॉस के सेट पर लगी आग, मची अफरा-तफरी 

जिसके बाद सुनील ग्रोवर के फैंस ने अदाकारा को खूब ट्रोल किया और अदाकारा की जमकर क्लास लगाई। सोशल मीडिया यूजर ने हिना खान को कहा की 'दी ऐसा नहीं बोलते प्लीज... यह बोलो आप, आपसे मिलने आती हूं। यह ट्वीट और इसके शब्द डराने वाले हैं। हम जानते हैं कि आप उनसे मिलने की बात कर रही हो... लेकिन यह शब्द यूज मत करना कभी भी। भगवान आप पर कृपा बनाए रखें।' वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने अदाकारा को यह ट्वीट डिलीट करने के लिए कहा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर