Hina Khan ने भाई-भाभी को बांधी राखी, फिर बॉयफ्रेंड Rocky Jaiswal की बहनों संग मनाया रक्षा बंधन

Hina Khan Rocky Jaiswal Raksha Bandhan Photos: हिना खान बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के परिवार के साथ एक करीबी रिश्ता रखती हैं। इसीलिए रक्षा बंधन पर नागिन 5 की अभिनेत्री हिना खास रॉकी के घर राखी बंधवाने गईं...

Hina Khan Spends Day Rocky Jaiswal Sisters And Family in Raksha Bandhan 2020
राखी सेलिब्रेशन के दौरान हिना खान और रॉकी जायसवाल।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हिना खान ने बड़े ही धूमधाम से रक्षाबंधन का त्योहार मनाया।
  • हिना खान बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल की फैमिली के साथ ये फेस्टिवल सेलिब्रेट करती दिखीं।
  • हिना खान ने रॉकी की बहनों, मां और परिवार के साथ पूरा दिन बिताया।

रक्षा बंधन 2020 का त्योहार देश भर में भाई-बहनों ने बड़े ही धूमधाम से मनाया। रक्षा बंधन के मौके पर हिना खान भी अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल की फैमिली के साथ ये फेस्टिवल सेलिब्रेट करती दिखीं। अभिनेत्री हिना खान ने रॉकी की बहनों, मां और परिवार के साथ पूरा दिन बिताया। जैसा कि हिना खान बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के परिवार के साथ एक करीबी रिश्ता रखती हैं और सभी के साथ उनकी खूबसूरत बॉन्डिंग है। इसीलिए इस मौके पर नागिन 5 की अभिनेत्री हिना खान खास रॉय जायसवाल के घर राखी बंधवाने गईं। 

रॉकी जायसवाल ने इंस्टाग्राम पर राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में हिना खान, रॉकी की दोनों बहनों के साथ खूब मस्ती-मजाक करती दिख रही हैं। रॉकी जायसवाल ने लिखा, 'पवित्र-सच्चा और हमेशा के लिए। हमारा रक्षा बंधन 2020।' रॉकी की एक बहन नीलम सिंह राखी के मौके पर दूर होने की वजह से शामिल नहीं हो सकी। 

हिना खान को रॉकी जायसवाल की बहनों ने बांधी राखी
तस्वीरों में आप भी देख सकते हैं हिना खान और रॉकी जायसवाल घर में एक दूसरे के बगल में बैठे दिख रहे हैं। साथ ही अभिनेत्री हिना सुपर एक्साइटेड नजर आ रही हैं। इंडियन आउटफिट में वैसे हिना काफी खूबसूरत दिख रही हैं। रक्षा बंधन के त्यौहार पर रॉकी की बहनों ने हिना के हाथ पर राखी बांधी और उनकी पूजा भी करती नजर आईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Rakhi Ready A post shared by HK (@realhinakhan) on

हिना खान ने भी भाभी को बांधी राखी
हिना खान ने अपने घर में भी धूमधाम ने राखी का त्योहार मनाया। हिना खान ने अपने भाई आमिर खान को सबसे पहले राखी बांधी। इस दौरान हिना की भाभी सोनम शाह भी दिखीं। हिना ने भाभी सोनम शाह को भी राखी बांधी और सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर