Imlie Spoiler 15 Feb 2022: मालिनी को जाल में फंसाने के लिए इमली-आर्यन ने मिलकर बनाया प्लान, क्या त्रिपाठी परिवार के सामने आएगा सच

Imlie Serial Spoiler: टीवी सीरियल इमली में आर्यन के साथ मिलकर इमली मालिनी का सच सबके सामने लाने वाली हैं। हालांकि, मालिनी आर्यन को भड़काती है। जानिए क्या होगा आज इमली में...

Imlie, Aryan
Imlie, Aryan 
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल इमली में मालिनी आर्यन को भड़का रही है।
  • आर्यन और इमली के बीच हुई है सीक्रेट डील।
  • मालिनी का सच त्रिपाठी परिवार के सामान लाना चाहते हैं इमली और आर्यन

Imlie TV Serial Spoiler: टीवी सीरियल इमली में मालिनी और इमली के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। इमली ने कसम खाई है कि वह मालिनी की सच्चाई सबके सामने लाएगी। इस कारण वह त्रिपाठी हाउस में शिफ्ट हो गई है। वहीं, आदित्य के बाद अब मालिनी आर्यन को भी इमली के खिलाफ भड़का रही है। 

इमली (Imlie Serial Spoiler) ने ऑफिस से वर्क फ्रॉम होम कर रही हैं। वहीं, आर्यन (Aryan) भी त्रिपाठी हाउस पहुंचता है और  नाश्ता करता है। हालांकि, वह बिना खाए ही टेबल से उठ जाता है। मालिनी आर्यन से कहती है कि आप इमली के लिए इतना कुछ कर रहे है लेकिन, वह बेहद एहसान फरामोश है। मालिनी आगे कहती है कि इमली स्वीट नहीं बेहद खट्टी है। वह लोगों की खुशियों को खा जाती है। दूसरी तरफ आदित्य सभी के सामने फोन पर किराए के घर के बारे में बात करता है।   

Imli Spoiler: Aryan drops off Imlie at her dorm

Also Read: इमली की जान लेने के लिए मालिनी रचेगी षड्यंत्र, आदित्य नहीं यह शख्स अब बनेगा मसीहा 

आर्यन ने दिया जवाब
मालिनी के भड़काने पर आर्यन उसे जवाब देते हुए कहता है कि वह उसके कर्मचारियों को कभी भी खाने और पीने की समस्या नहीं होती है। लेकिन, मालिनी आदित्य को भड़काना नहीं छोड़ती है। वह उससे कहती है इमली उसकी भावनाओं की कद्र नहीं करती। पूरी दुनिया को दिखता है कि आर्यन के मन में इमली के लिए क्या है। मालिनी कहती है कि वह दोनों मिलकर इमली को आदित्य से दूर कर सकते हैं। आर्यन मालिनी के साथ डील करने का नाटक करता है।

Imlie update, April 5: Malini doubts Aditya and Imlie's intentions - Times of India

इमली और मालिनी ने बनाया प्लान
आर्यन के इस नाटक के पीछे की वजह है कि उसने और इमली ने प्लान बनाया है कि वह दोनों मिलकर मालिनी का सच सामने लाएंगे। वह त्रिपाठी परिवार के सामने मालिनी को एक्सपोज करना चाहते हैं। 

Imlie update, December 7: Malini meets Aryan to plan a rift between Aditya and Imlie - Times of India

आर्यन से हाथ मिलाने की बात मालिनी अपनी मम्मी को बताती है। वह कहती है कि इमली को हराने से अब उसे कोई नहीं रोक सकता है। अब क्या इमली जाल में फंसेगी या फिर आर्यन के साथ मिलकर प्लान होगा कामयाब ये आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर