कृष्णा की गैर मौजूदगी में कपिल के शो पर गोविंदा ने कसा तंज, बातों ही बातों में भांजे को लेकर कही ये बात

हाल ही में जब अभिनेता गोविंदा द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे तो एक बार फिर उनके और भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच की खटास लोगों को सामने आ गई।

Krushna Abhishek and Govinda
कृष्णा अभिषेक और गोविंदा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • गोविंदा की मौजूदगी में द कपिल शर्मा शो पर कॉमेडी करने से कृष्णा ने किया इनकार
  • एक बार फिर लोगों के सामने आई मामा-भांजे के बीच की खटास
  • गोविंदा ने 'भांजे' शब्द का इस्तेमाल करते हुए कसा तंज

मुंबई: द कपिल शर्मा शो के ताजा एपिसोड में अभिनेता गोविंदा एक बार फिर कॉमेडी शो में नजर आए। इस दौरान ढेह सारी मस्ती और हंसी मजाक तो हुआ ही लेकिन इसके साथ ही मामा-भांजे यानी गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच रिश्ते में खटास की बात एक बार फिर लोगों के सामने आ गई। सपना के रूप में कपिल शर्मा शो में नजर आने वाले कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा वाले एपिसोड में आने से इनकार कर दिया।

कृष्णा से जब इस बारे में बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने जवाब दिया कि जिसके साथ रिश्ते में तनाव हो उसके सामने कॉमेडी कैसे कर सकते हैं। इसके अलावा उन्हें दिल की कई बातें बयां करते हुए बताया कि जब गोविंदा पिछली बार पत्नी के साथ शो पर आए थे तो कृष्णा की मामी ने उनके साथ मंच साझा करने से इनकार कर दिया था।

कृष्णा ने यह भी कहा कि बार-बार चीजें स्पष्ट करने पर भी गोविंदा ने उनकी बात नहीं सुनी और उस समय भी उनके पास नहीं आए जब कृष्णा का बच्चा जन्म के बाद जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा था।

खैर ये तो बात हुई कृष्णा के एपिसोड में शामिल नहीं होने की लेकिन कपिल शर्मा शो के गोविंदा की मौजूदगी वाले एपिसोड से कुछ और बातें भी निकलकर सामने आई हैं। एक मौका ऐसा भी आया जब गोविंदा ने चंदू के सामने मस्ती मजाक करते हुए भांजे को लेकर तंज कसा।

चंदू और भूरी की एंट्री:
कॉमेडी शो के दौरान भूरी की भूमिका निभाने वाली सुमौना चक्रव्रर्ती के साथ चंदू उर्फ चंदन प्रभाकर की एंट्री हुई। इस दौरान कपिल ने दोनों पर जोक करते हुए उन्हें कामचोर कलाकार बताया।

इस बीच गोविंदा कहते हैं, 'टांग खीचना बड़ी बात नहीं है, लेकिन टांग खिचवाना बड़ी बात है। टांग खीचने से घर चलता है लोगों का।' चंदन कहता है कि वह ही कपिल को अमृतसर से मुंबई लेकर आया और उसकी वजह से आज कपिल का खुद का शो है।

इसके बाद गोविंदा चंदू को जवाब देते हुए कहते हैं, 'तुझे काम दे या ना दे लेकिन तेरे भांजे को ये काम जरूर देगा।' एपिसोड के दौरान गोविंदा ने फिल्मों के दौरान काम करने के अपने अनुभव और कई मजेदार किस्से शेयर करते हुए, सेट पर जमकर मस्ती की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर