The Kapil Sharma Show पर महाभारत के कलाकार, दिलचस्प प्रोमो VIDEO के बाद फैंस को एपिसोड का इंतजार

रविवार को महाभारत की स्टारकास्ट के साथ द कपिल शर्मा शो का एपिसोड प्रसारित होने वाला है। इससे पहले मजेदार प्रोमो को रिलीज कर दिया गया है।

The cast of Mahabharata on The Kapil Sharma Show
द कपिल शर्मा शो में महाभारत के कलाकार 
मुख्य बातें
  • द कपिल शर्मा शो में नजर आएगी महाभारत की स्टारकास्ट
  • दिखेंगे दुर्योधन, शकुनि से लेकर कृष्ण तक की भूमिका निभाने वाले कलाकार
  • लोगों को खूब पसंद आया प्रोमो वीडियो, एपिसोड का इंतजार

मुंबई: टीवी शो फिर से शुरू होना भारतीय दर्शकों के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं था, महामारी के समय यह घरों पर लोगों के लिए दैनिक मनोरंजन का साधन है। मार्च की शुरुआत में, भारत सरकार ने कोरोना महामारी पर नियंत्रण के लिए भारत में सभी तरह की शूटिंग पर प्रतिबंध लगा दिया था। नए एपिसोड नहीं होने के बाद निर्माताओं ने 90 के दशक और 2000 के शुरुआती दौर में कुछ पुराने शो वापस प्रसारित करने का फैसला किया।

महाभारत से लेकर साराभाई v / s साराभाई तक कई पुराने सीरियल छोटे पर पर्दे पर वापस लौटे। हालांकि वर्तमान में सभी शो फिर से शुरू हो गए हैं और नए एपिसोड प्रसारित हो रहे हैं। लॉकडाउन में रामायण और महाभारत को भी लोगों ने खूब पसंद किया। द कपिल शर्मा शो के अगले एपिसोड में, महाभारत के कलाकार एक साथ शो में मस्ती करते हुए नजर आने वाले हैं।

प्रमोशन के लिए कई मशहूर हस्तियों के लिए द कपिल शर्मा शो एक शानदार कॉमेडी प्लेटफॉर्म है। ताजा एपिसोड के प्रोमो में महाभारत के अभिनेताओं की झलक देखने को मिल रही है।

प्रोमो वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने एपिसोड को लेकर अपना उत्साह जाहिर किया। यहां आप कुछ कमेंट देख सकते हैं।
 

सुमौना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा सहित द कपिल शर्मा शो के तमाम अभिनेताओं ने इस एपिसोड को अपने खास एक्ट के साथ के साथ शूट  किया है। पौराणिक पात्रों को लेकर उनके मजेदार एक्ट का भी लोग इंतजार कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर