खतरों के खिलाड़ी 12 से बाहर हुए मुनव्वर फारुकी? जानें क्यों रोहित शेट्टी के शो हैं मिसिंग

Munawar Faruqui backs out of Khatron Ke Khiladi 12: खतरों के खिलाड़ी 12 के कंटेस्टेंट पहले ही दक्षिण अफ्रीका पहुंच चुके हैं और उन्होंने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है। लेकिन, मुनव्वर एक ऐसे कंफर्म कंटेस्टेंट हैं जो अभी तक लोकेशन पर नहीं पहुंचे हैं...

Munawar Faruqui backs out of Rohit Shetty's show Khatron Ke Khiladi 12?-
मुनव्वर फारूकी। 
मुख्य बातें
  • मुनव्वर फारूकी, लॉक अप सीजन-1 के विजेता रहे हैं
  • शो का विजेता बनने पर मुनव्वर को ट्रॉफी के साथ 20 लाख की प्राइज मनी मिली थी
  • अब मुनव्वर, खतरों के खिलाड़ी 12 के कंफर्म कंटेस्टेंट बन गए हैं

Munawar Faruqui backs out of KKK 12: लॉक अप सीजन-1 के विजेता मुनव्वर फारूकी ने अपने व्यक्तित्व से लाखों की फैन फॉलोविंग बना ली है। कॉमेडियन मुनव्वर, कंगना रनौत के रियलिटी शो में अपनी जीत के बाद घर-घर एक जाना पहचाना नाम बन गए हैं।  घरेलू नाम बन गए। मुनव्वर फारूकी को शो का विजेता बनने पर ट्रॉफी के साथ एक कार और 20 लाख की प्राइज मनी मिली थी। अब फैंस उन्हें एक और रियलिटी शो में देखने का इंतजार कर रहे थे। ऐसा लगता है कि मुनव्वर ने अपने प्रशंसक की इच्छा पूरी कर दी है क्योंकि वह रोहित शेट्टी के एडवेंचर-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 के कंफर्म कंटेस्टेंट बन गए हैं।

कथित तौर पर खतरों के खिलाड़ी 12 के कंटेस्टेंट पहले ही दक्षिण अफ्रीका पहुंच चुके हैं और उन्होंने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है। कंटेस्टेंट्स ने होस्ट रोहित शेट्टी के साथ तस्वीरें शेयर की हैं और प्रशंसक शो के ऑन एयर होने के लिए उत्साहित हैं। लेकिन, मुनव्वर एक ऐसे कंफर्म कंटेस्टेंट हैं जो अभी तक लोकेशन पर नहीं पहुंचे हैं। ऐसे में अफवाहें हैं कि कॉमेडियन शो से हट गए हैं। इन अफवाहों ने उनके प्रशंसकों को परेशान कर दिया है जो उन्हें रियलिटी शो में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

पढ़ें- ये रिश्ता क्या कहलाता है: शो में शुरू होगा सास-बहू ड्रामा, क्या अक्षरा की शादीशुदा जिंदगी बर्बाद करेगी मंजरी

मुनव्वर फ़ारूक़ी: कॉमेडियन के पुलिस हवालात से 'लॉक अप' शो जीतने तक की कहानी - BBC News हिंदी

खतरों के खिलाड़ी 12 शो के पहले दो स्टंट में मुनव्वर को फैंस नहीं देख पाएंगे। जिसकी वजह से फैन्स सोच रहे हैं कि आखिर मुनव्वर मनचाही मंजिल तक क्यों नहीं पहुंचे। शुरुआत में मुनव्वर के पास पासपोर्ट और वीजा को लेकर कुछ दिक्कतें थीं, लेकिन बाद में मामला सुलझ गया। इस बात की जोरदार चर्चा है कि मुनव्वर शो से बाहर हो गए होंगे, लेकिन अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। 


आपको बताते चलें, रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 12 में सृति झा, रुबीना दिलाइक, शिवांगी जोशी, प्रतीक सहजपाल और अन्य दिग्ग नजर आएंगे। छोटे परदे पर खतरों के खिलाड़ी 12 टीवी शो डांस दीवाने जूनियर्स की जगह लेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर