अली गोनी संग लिंक-अप के चर्चे से नाराज हैं जैसमीन भसीन, बोलीं- प्राइवेट लाइफ पर पड़ रहा असर

Jasmin opens on Aly Goni: एक्ट्रेस जैसमीन भसीन एक्टर अली गोली संग बार-बार लिंक-अप के चर्चे से नाराज हैं। जैसमीन का कहना है कि इससे उनकी प्राइवेट लाइफ पर असर पड़ रहा है।

Jasmin Bhasin Aly Goni
जैसमीन भसीन और अली गोनी 
मुख्य बातें
  • जैसमीन और अली काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं
  • जैसमीन और अली का नाम काफी समय से जुड़ रहा है
  • अब लिंक-अप की खबरों पर जैसमीन ने खुलकर बात की है

टीवी एक्ट्रेस जैसमीन भसीन का नाम काफी वक्त से एक्टर अली गोनी के साथ जुड़ता रहा है। लगातार खबरें आती रहती हैं कि दोनों एक-दूसर को डेट कर रहे हैं। लेकिन अब अब लिंक-अप की खबरों पर जैसमीन ने खुलकर बात की है। जैसमीन बार-बार 'ये है मोहब्बतें' फेम अली के साथ अपने नाम जुड़ने से नाराज हैं। उनका कहना है कि इस तरह की खबरों से प्राइवेट लाइफ पर भी असर पड़ रहा है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ~ علی گونی (@alygoni) on


जैसमीन भसीन ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, 'मैंने हमेशा कहा है कि एली और मैं बेस्ट फ्रेंड हैं। मैं उनके साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं। पिछले दो सालों से मुझे उनकी गर्लफ्रेंड कहा जा रहा है। पहले मैं ऐसी खबरों पर हंसता थी, लेकिन अब इन्होंने मुझे प्रभावित करना शुरू कर दिया है। जब मेरा नाम करीबी दोस्तों के साथ जोड़ा जाता है तो इससे उनके साथ मेरी दोस्ती प्रभावित होती है और यह परेशान करने वाली बात है।'

जैस्मीन ने कहा कि वह अपने दम पर नाम बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं और वह सिर्फ किसी की गर्लफ्रेंड के रूप में पहचान नहीं चाहतीं। उन्होंने कहा, 'मैं एक इंडीपेंडेंट लड़की हूं जो खुद की बदौलत पहचान बनाने के लिए मेहनत कर रही है। मैं किसी की गर्लफ्रेंड के तौर नहीं जानी जाना चाहती। हम महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं, लेकिन एक महिला के काम, उसके संघर्ष और बलिदान की तारीफ करने के बजाए हम उसे किसी की गर्लफ्रेंड बना देते हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ~ علی گونی (@alygoni) on

उन्होंने आगे कहा कि मैं लोगों से गुजारिश करती हूं कि वास्तव में महिलाओं को सशक्त बनाएं और सम्मान दें। महज बातें न करें। जैसमीन ने कहा कि लिंक-अप की खबरों का उनकी पर्सनल लाइफ पर भी असर पड़ रहा है। उन्होंने हंसते हुए कहा कि वह अपने लिए लाइफ पार्टनर भी नहीं ढूंढ पा रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर