Jennifer Winget-Shivin Narang को मिला बिग बॉस-14 का ऑफर, फिर साथ दिखेगी बेहद-2 की ये जोड़ी?

Jennifer Winget, Shivin Narang Bigg Boss 14: शिविन नारंग और जेनिफर विंगेट की जोड़ी एकबार फिर छोटे परदे पर साथ दिख सकती है। क्योंकि दोनों टीवी स्टार्स को रियलिटी शो बिग बॉस-14  का ऑफर मिला है...

Bigg Boss 14 Beyhadh 2 Actors Shivin Narang Jennifer Winget Approached For Show
शिविन नारंग और जेनिफर विंगेट।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जेनिफर विंगेट और शिविन नारंग छोटी परदे की पसंदीदा जोड़ी माने जाते हैं।
  • इस जोड़ी का टीवी शो बेहद-2 को हिट बनाने में सबसे बड़ा योगदान रहा।
  • अब दोनों टीवी स्टार्स को रियलिटी शो बिग बॉस-14  का ऑफर मिला है। 

बेहद-2 छोटे परदे के सबसे पॉपुलर और हिट टीवी शोज में से एक है। शो की लीड जोड़ी जेनिफर विंगेट और शिविन नारंग को फैन्स ने खूब प्यार दिया। इस जोड़ी का टीवी शो बेहद-2 को हिट बनाने में सबसे बड़ा योगदान रहा। हालांकि कोरोना महामारी के कारण मार्च में बेहद-2 शो को अचानक बंद करना पड़ा और इस घोषणा ने फैन्स को बहुत दुखी किया। हालांकि अब बेहद-2 के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है। सुनने में आ रहा है कि शिविन नारंग और जेनिफर विंगेट की जोड़ी एकबार फिर छोटे परदे पर साथ दिख सकती है। क्योंकि दोनों टीवी स्टार्स को रियलिटी शो बिग बॉस-14  का ऑफर मिला है। 

रिपोर्ट के अनुसार विवादित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस-14 के लिए दर्शकों की इस पसंदीदा जोड़ी को अप्रोच किया गया है। हालांकि दोनों का साथ आना मुश्किल दिख रहा है। दरअसल कई अन्य लोकप्रिय चेहरों की तरह जेनिफर विंगेट और शिविन नारंग से भी बिग बॉस 14 में भाग लेने के लिए संपर्क किया गया था। लेकिन सुनने में आ रहा है कि जेनिफर विंगेट ने हर साल की तरह इसबार ये प्रस्ताव ठुकरा दिया है, जबकि शिविन नारंग इस पर विचार कर रहे हैं।

जेनिफर विंगेट को ऑफर की गई 3 करोड़ फीस?
द खबरी के ट्वीट के अनुसार, जेनिफर विंगेट से बिग बॉस-2020 में आने के लिए संपर्क किया गया था। हालांकि उन्होंने इसे ठुकरा दिया है। इस बात की पुष्टि जेनिफर विंगेट के मैनेजर ने खुद की है। जानकारी के मुताबिक इस सीजन को करने के लिए जेनिफर विंगेट को 3 करोड़ रुपये मिल रहे थे। लेकिन फिर भी उन्होंने मना कर दिया है। वहीं शिविन नारंग का नाम बिग बॉस 14 के लिए लगभग फाइनल माना जा रहा है। बेहद-2 एक्टर शिविन ने शो के लिए हां कह दिया है और वो कॉन्ट्रोवर्शियल घर में एंट्री लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

बिग बॉस-14 के प्रोमो रिलीज
निर्माताओं ने होस्ट सलमान खान के साथ आगामी सीजन बिग बॉस-14 के कई प्रोमो लॉन्च करने शुरू कर दिए हैं। इस सीजन में लॉकडाउन थीम होगी और इसे बिग बॉस 2020 कहा जाएगा। बताया जा रहा है कि बिग बॉस का ये नया सीजन सितंबर में शुरू हो सकता है। हालांकि अभी तक इसकी लॉन्चिंग डेट सामने नहीं आई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर