युवराज सिंह से हरभजन सिंह तक, झलक दिखला जा 10 के कंटेस्टेंट बनेंगे ये 4 दिग्गज क्रिकेटर?

Jhalak Dikhhla Jaa 10: झलक दिखला जा 10 से जुड़ी अब नवीनतम चर्चा के अनुसार प्रोडक्शन हाउस और चैनल, लोकप्रिय क्रिकेटरों को शामिल करने पर विचार कर रहे हैं....

Jhalak Dikhhla Jaa 10: from Yuvraj Singh, Suresh Raina to Lasith Malinga and Harbhajan Singh four cricketers approached for the show
झलक दिखला जा-10। 
मुख्य बातें
  • डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा नए सीजन को लेकर चर्चा में है।
  • पांच साल के लंबे समय के बाद शो वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Cricketers approached for Jhalak Dikhhla Jaa 10: लोकप्रिय सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा एक नए सीजन के साथ, पांच साल के लंबे समय के बाद वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंटेस्टेंट के तौर पर देश के बड़े-बड़े सितारों से मेकर्स संपर्क कर रहे हैं और इसे ग्रैंड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अब तक धीरज धूपर, निया शर्मा और नीति टेलर को रियलिटी शो के लिए कंफर्म माना जा रहा है।

अब नवीनतम चर्चा में हम सुन रहे हैं कि प्रोडक्शन हाउस और चैनल, लोकप्रिय क्रिकेटरों को शामिल करने पर विचार कर रहे हैं। शो के करीबी सूत्रों ने ईटाइम्स टीवी को बताया कि क्रिकेटर युवराज सिंह, सुरेश रैना, लसिथ मलिंगा और हरभजन सिंह को शो के लिए संपर्क किया गया है।

इन चारों के साथ बातचीत जारी है। इस बात की प्रबल संभावना है कि युवराज सिंह शो कंफर्म करेंगे और जल्द ही डील साइन करेंगे। यहां तक कि चैनल भी इस ऑलराउंडर को शो में शामिल करने को लेकर काफी उत्सुक है और अगर सब कुछ ठीक रहा तो वह शो करेंगे।

पढ़ें- आकांक्षा पुरी बनेंगी मीका सिंह की दुल्हनिया, मीका दी वोटी विनर का जीतेंगी खिताब?

झलक दिखला जा का नया सीजन 2 सितंबर से शुरू होने के लिए तैयार है। इस बार माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही शो को जज करती नजर आएंगी। झलक दिखला जा 10 पांच साल के ब्रेक के बाद वापसी कर रहा है। झलक दिखला जा का पिछला सीजन 2016-2017 में प्रसारित हुआ था। उसके बाद, शो के निर्माताओं ने कम टीआरपी के कारण इसे बंद करने का फैसला किया था, लेकिन अब चैनल ने डांस रियलिटी शो को वापस लाने का फैसला किया है और प्री-प्रोडक्शन शुरू हो गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर