Juhi Parmar Daughter: जूही परमार ने धूमधाम से मनाया बेटी समायरा का बर्थडे, एक्स-हसबैंड सचिन श्रॉफ भी हुए शामिल

Juhi Parmar Sachin Shroff Celebrate Daughter Birthday: जूही परमार की बेटी समायरा 7 साल की हो गई है। बर्थडे सेलिब्रेशन के मौके पर जूही के एक्स हसबैंड सचिन श्रॉफ भी पार्टी में शामिल हुए...

Juhi Parmar Sachin Shroff Celebrates daughter Samaira birthday Together
बेटी के साथ जूही परमार और सचिन श्रॉफ।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जूही परमार ने 2009 में टीवी अभिनेता सचिन श्रॉफ से शादी की थी।
  • जूही और सचिन ने जनवरी 2018 में किन्हीं कारणों से तलाक ले लिया।
  • जूही बतौर सिंगल मदर अपनी बेटी समायरा की परवरिश कर रही हैं।

टीवी अभिनेत्री जूही परमार ने हाल ही में अपनी बेटी समायरा का बर्थडे सेलिब्रेट किया। जूही की बेटी समायरा सात साल की हो चुकी है। इस मौके पर जूही परमार ने फैमिली और अपने एक्स हसबैंड सचिन श्रॉफ के साथ मिलकर समायरा का जन्मदिन मनाया। जूही ने जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें समायरा एकदम प्रिंसेस की तरह दिख रही हैं। साथ ही वो अपने पिता सचिन श्रॉफ के साथ क्यूट बॉन्डिंग शेयर करती नजर आईं। 
जूही परमार ने बेटी की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'ये एक प्रिंसेस है और हमेशा हमारी राजकुमारी रहेगी। ऐसे तो हर दिन खास है लेकिन इसका जन्मदिन बहुत स्पेशल होता है। इस दिन ये हमारी जिंदगी में आई और इसे खुशियों से भर दिया। समायरा के कुछ दोस्तों और फैमिली मेंबर्स के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया गया।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@juhiparmar) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@juhiparmar) on

जूही परमार ने बेटी के बर्थडे पर लेट लाइट समायरा के साथ फोटो भी शेयर की थी। इसमें मां-बेटी दोनों एक साथ पोज देती नजर आई थीं। जूही परमार ने फोटो के कैप्शन से अपनी भावनाओं को भी व्यक्त किया था। जूही बताया था कि वो हमेशा एक बेटी चाहती थी। ये सिर्फ उनकी बेटी समायरा का जन्मदिन ही नहीं है बल्कि एक मां के रूप में उनका भी जन्मदिन होता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@juhiparmar) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sachinshroff1) on

जूही ने 2009 में टीवी अभिनेता सचिन श्रॉफ से शादी की थी और जनवरी 2018 में दोनों का तलाक हो गया। जूही बतौर सिंगल मदर अपनी बेटी की परवरिश कर रही हैं। हालांकि, सचिन और जूही ने एक बयान जारी कर कहा था-'सबसे पहले हम दोनों पेरेंट्स हैं उसके बाद कुछ और। हम दोनों  ने मिलकर यह फैसला लिया है कि हम अपने शिकवे दूर रखकर बेटी की अच्छी परवरिश करने की कोशिश करेंगे।' जूही को खासतौर पर कुमकुम एक प्यारा सा बंधन, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, तेरे इश्क में जैसे लोकप्रिय सीरियल के लिए जाना जाता है। वो रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 5 भी हिस्सा रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर