'गिफ्ट देना है तो कमाना भी तो पड़ेगा'- सालगिरह पर भी काम पर पहुंचे कपिल शर्मा ने पत्नी से यूं मांगी माफी

Kapil Sharma Anniversary Post: कपिल शर्मा ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह पर पत्नी गिन्नी चतरथ के लिए दिलचस्प पोस्ट लिखते हुए बधाई देने के साथ माफी भी मांगी।

Kapil Sharma Anniversary Post
कपिल शर्मा का एनिवर्सरी पोस्ट  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा ने शादी पर शेयर किया दिलचस्प पोस्ट
  • पत्नी गिन्नी चतरथ को बधाई देते हुए मांगी माफी
  • लिखा- 'गिफ्ट देना है तो कमाना भी पड़ेगा'

मुंबई: लोग अक्सर सालगिरह या जन्मदिन पर अपने दोस्तों और प्रियजनों के साथ कुछ समय बिताना और फुर्सत के पलों में जश्न मनाना हैं। लेकिन हर बार हर किसी का काम ऐसा करने की इजाजत नहीं देता, आज कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। 12 दिसंबर को उनकी शादी की सालगिरह है, लेकिन काम की वजह से वह दिन के समय में परिवार और पत्नी के साथ समय नहीं बिता सके।

कॉमेडियन अभिनेता और टीवी होस्ट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ से विशेष दिन घर में नहीं रहने के लिए माफी मांगी, साथ ही कपिल ने बधाई देते हुए एक नोट भी लिखा और अपनी एक तस्वीर शेयर की।

कपिल ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'सॉरी बेबी गिन्नी चतरथ, मैं हमारी सालगिरह के दिन काम कर रहा हूं। गिफ्ट देना है तो कमाना भी तो पड़ेगा। हैप्पी एनिवर्सरी माय लव, आपसे शाम को मिलता हूं।'

नीचे देखें सालगिरह पर कपिल शर्मा का पोस्ट।

Kapil Sharma Post on Wedding Anniversary

बता दें कि साल 2018 में दोनों लवबर्ड्स ने शादी के बंधन में बंध गए। कपिल 2005 में अपने कॉलेज में गिन्नी से मिले थे और कुछ समय बाद दोनों करीबी दोस्त बन गए। एक कॉलेज यूथ फेस्टिवल के दौरान उन्होंने अपने माता-पिता को गिन्नी से परिचित कराया। साल 2017 में ही कपिल ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कपिल शर्मा मौजूदा समय में अपने लोकप्रिय टेलीविजन कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के सीजन-दो की मेजबानी कर रहे हैं। पिछले कुछ सालों में उन्होंने 'फिरंगी', 'किस किसको प्यार करूं' और 'सन ऑफ मनजीत सिंह' जैसी फिल्मों में भूमिकाएं निभाई हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर