कपिल शर्मा ने अष्टमी पर बेटी संग किया कन्या पूजन, शेयर की अनायरा की बेहद क्यूट तस्वीरें

Kapil Sharma Shares his Daughter Photos: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी 3 महीने की बेटी अनायरा संग कन्या पूजन किया। इस दौरान वो लाल चूड़िया पहने, बिंदी लगाए लहंगा पहने दिखीं।

Kapil Sharma Daughter New Photos
Kapil Sharma Daughter New Photos  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा ने अपनी तीन महीने की बेटी अनायरा संग किया कन्या पूजन
  • कपिल शर्मा ने अनायरा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की
  • मालूम हो कि अनायरा का जन्म पिछले साल 10 दिसंबर को हुआ था

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में अपने पैर पसार लिए हैं और इसके मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। भारत में भी इसके अबतक करीब 1700 मामले सामने आ चुके हैं तो वहीं करीब 40 लोगों की इससे मौत हो गई है। इसे बढ़ने से रोकने के लिए देश में 21 दिन का लॉकडाउन है और इसके चलते आम नागरिक से लेकर सेलेब्स तक अपने घरों पर ही समय बिता रहे हैं। 

कॉमेडियन कपिल शर्मा भी अपने घर पर ही हैं और अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ व तीन महीने की बेटी अनायरा के साथ समय बिता रहे हैं। आज यानी बुधवार को अष्टमी के मौके पर उन्होंने कन्या पूजन किया और इस दौरान अनायरा को ट्रेडिशनल कपड़े पहनाकर उनकी पूजा की। कपिल ने इंस्टाग्राम पर अनायरा की तस्वीरें शेयर की। इन फोटोज में अनायरा पिंक और पीले रंग का लहंगा पहने हंसती हुई दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने लाल चूड़ियां पहनीं, बिंदी लगाई और पिंक कलर का मैचिंग हेयरबैंड भी पहना। इन फोटोज में वो बेहद क्यूट लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल ने बताया था- बेटी के साथ मनाएंगे कंजक

कपिल ने इंस्टाग्राम लाइव में यह बताया था कि वो इस नवरात्रि वो अपनी बेटी की पूजा कर कन्या पूजन करेंगे। उन्होंने कहा था कि इस दौरान वो अपनी बेटी के पैर धोकर उनकी पूजा करेंगे। मालूम हो कि अष्टमी नवरात्रि का हिस्सा है। इस दिन भक्त कन्या पूजन करते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nikita Tiwari (@_nikita506_) on

बता दें कि कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी की थी। इसके बाद 10 दिसंबर 2019 को दोनों पेरेंट्स बने और उनकी बेटी अनायरा का जन्म हुआ। कपिल ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के जन्म की जानकारी दी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर